महाशिवरात्रि पर गरीब से अमीर बना देगा यह मंत्र, बोले इस समय
महाशिवरात्रि पर गरीब से अमीर बना देगा यह मंत्र, बोले इस समय
Share:

आप सभी को बता दें कि आज महाशिवरात्रि है. ऐसे में आज के दिन शिव पर जल चढ़ाकर सभी मनोकामनाएं मांगते हैं और उनकी सभी मनोकामनाने पूरी हो जाती है. वहीं आज हम आपको बताने जा रहे हैं शिव पर जल चढ़ाने के समय कौन सा ऐसा मंत्र है जिसे आप पढ़ लेंगे तो आपकी सभी इच्छाओं की पूर्ति हो जाएगी. जी हाँ, वैसे तो शिव पूजा का सबसे पावन दिन सोमवार होता है और इस बार शिवरात्रि भी आज यानी सोमवार को है. ऐसे में अगर आप सुबह, शाम, दोपहर कभी भी भोले बाबा को जल चढ़ाने जा रहे हैं तो इस मंत्र का जाप करें या यह मंत्र बोले तो आपकी सभी इच्छाएं पूरी हो जाएगी. जी हाँ, तो आइए जानते हैं वह मंत्र.

मंत्र - दु:स्वप्नदु:शकुन दुर्गतिदौर्मनस्य, दुर्भिक्षदु‌र्व्यसन दुस्सहदुर्यशांसि. उत्पाततापविषभीतिमसद्ग्रहार्ति, व्याधीश्चनाशयतुमे जगतातमीश:॥

इस शिव स्तुति का सरल शब्दो में मतलब है कि- भगवान शिव मेरे सभी बुरे सपनों, अपशकुन, दुर्गति, मन की बुरी भावनाएं, भूखमरी, बुरी लत, भय, चिंता और संताप, अशांति और उत्पात, ग्रह दोष और सारी बीमारियों से रक्षा करें.

आप सभी को बता दें कि महादेव की कृपा हो जाए तो गरीब अगले ही पल राजा बन जाएगा और अगर जल चढ़ाते समय कोई इस मंत्र को कहता है तो उसे गरीब से अमीर बनने में देर नहीं लगती है. वहीं भगवान शिव की पूजा करने से व्यक्ति के पास कई तरह की शक्तियां आ जाती हैं, लेकिन उन शक्तियों को बहुत ही कम लोग महसूस कर पाते हैं. कहते हैं महादेव के मंत्र का जाप करने से आपके अंदर असीम शक्ति पैदा हो जाती है और सफलता कदम चूमने लगती है.

जानिए महाशिवरात्रि का शुभ मुहूर्त और इस दिन पंचामृत पीने का लाभ

महाशिवरात्रि के व्रत में करें इन चीज़ों का सेवन

अपनी मनोकामना पूर्ति के लिए भोले भंडारी के सामने गाये यह पवित्र स्तुति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -