माफिया अतीक अहमद के बेटे अली ने कोर्ट में किया सरेंडर, लगे हैं गंभीर आरोप
माफिया अतीक अहमद के बेटे अली ने कोर्ट में किया सरेंडर, लगे हैं गंभीर आरोप
Share:

लखनऊ: संगमनगरी प्रयागराज में बाहुबली माफिया अतीक अहमद के छोटे बेटे अली ने शनिवार को अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया। बीते आठ महीने से फरार चल रहे अली ने न्यायायिक मजिस्ट्रेट चतुर्थ की अदालत में सरेंडर किया था। उस पर पचास हजार रुपये का इनाम भी घोषित था। दरअसल, पहले पुलिस ने अली पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था, जिससे बाद में बढ़ाते हुए 50 हजार कर दिया गया था। 

दरअसल, माफिया अतीक अहमद के छोटे बेटे अली पर प्रॉपर्टी डीलर जीशान से 5 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने और जमीन कब्जा करने का इल्जाम था। 21 दिसंबर 2021 को करेली थाने में अली के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई थी, तभी से अली फरार चल रहा है। आरोप के अनुसार, अली 31 दिसंबर 2021 को अपने साथियों के साथ जीशान के पास आया और उसकी कनपटी पर पिस्टल सटाकर अतीक अहमद से मोबाइल पर बात करने के लिए कहा। जीशान के इंकार करने पर अतीक ने फोन पर पांच करोड़ की रंगदारी मांगी। अतीक अहमद ने जीशान को धमकी दी कि ऐनुद्दीनपुर स्थित अपनी प्रॉपर्टी उसकी बीवी के नाम कर दे। वर्ना अंजाम बहुत बुरा होगा। बात न मानने पर हत्या करने की धमकी भी दी थी।

बता दें कि अली उर्फ अली अहमद को जून में सर्वोच्च न्यायालय ने बड़ा झटका देते हुए रंगदारी के एक मामले में अग्रिम जमानत देने से मना कर दिया था। न्यायमूर्ति सीटी रवि कुमार और न्यायमूर्ति सुधांशु धूलिया ने सुनवाई करते हुए कहा था कि यह मामला अग्रिम जमानत का नहीं है। 

कल ITR फाइल करने की अंतिम तारीख, अगर समय पर नहीं भरा आयकर रिटर्न तो...

दक्षिण अफ्रीका की सत्तारूढ़ पार्टी ने मुद्दों के बीच नीतिगत बैठक शुरू की

बहुत कम लोग पहुँचते हैं अदालत, ज्यादातर मौन रहकर पीड़ा सहते रहते हैं - CJI एनवी रमण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -