बॉलीवुड की फिल्म अंधाधुन के रीमेक का टीजर हुआ रिलीज
बॉलीवुड की फिल्म अंधाधुन के रीमेक का टीजर हुआ रिलीज
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर नितिन रेड्डी को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, इतना ही नितिन रेड्डी ने अपनी एक्टिंग से अपने फैंस का दिल जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है, और तो और उन्होंने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्रीज को एक से बढ़कर एक हिट फिल्मे दी है. लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह थोड़ी सी अलग है. जी हां हाल ही में खबरें आई है कि बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म अंधाधुन का तेलुगु में रीमेक बनाया जा रहा है। हम  बता दें कि इस फिल्म में नितिन मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म के निर्माताओं ने एक नया पोस्टर जारी किया है और सितंबर में ओटीटी प्लेटफॉर्म, डिज्नी हॉटस्टार पर फिल्म की सीधी रिलीज की घोषणा की है। फिल्म का ट्रेलर 23 अगस्त को शाम 5 बजे रिलीज किया जाएगा. फोटो में साझा किया गया है यानी सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म का नया पोस्टर जिसमें नितिन के साथ दो प्रमुख महिलाएं- नाभा नतेश और तमन्ना भाटिया हैं। हम बता दें कि इस फिल्म में नितिन को  नेत्रहीन पियानोवादक के रोल में दिखाया जाने वाला है, जबकि तमन्ना भाटिया तब्बू और नाभा नतेश की भूमिका को फिर से निभाएंगी, जिसमें राधिका आप्टे की प्रमुख महिला की भूमिका होगी। इतना ही नहीं इस फिल्म को सिनेमा घरों के अलावा OTT प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज़ किया जाने वाला है।

अंधाधुन की आधिकारिक रीमेक, मेस्ट्रो एक डार्क कॉमेडी थ्रिलर है, जिसका निर्देशन मेरलापाका गांधी ने किया है, जो अपनी फिल्म वेंकटाद्री एक्सप्रेस के लिए जाने जाते हैं। फिल्म एक पियानोवादक की कहानी बताती है जो एक पूर्व अभिनेता की हत्या में फंस जाता है। महती स्वरा सागर एक संगीतकार हैं। मेस्ट्रो का निर्माण श्रेष्ठ मूवीज बैनर के तहत सुधाकर रेड्डी, निकिता रेड्डी और राजकुमार अकेला द्वारा किया गया है।

UN में पाक पर जमकर बरसा भारत, कहा- पाकिस्तान में बेखौफ होकर काम कर रहे हैं लश्कर...

चिलचिलाती गर्मी से मिलेगी राहत, इन राज्यों में 2-3 दिनों तक होगी भारी बारिश

यूपी के स्कूलों में अनिवार्य नहीं होगी अटेंडेंस, हालात बिगड़े तो फिर से होंगे बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -