मैडोना ने ब्रिटनी स्पीयर्स की रूढ़िवादिता की आलोचना की
मैडोना ने ब्रिटनी स्पीयर्स की रूढ़िवादिता की आलोचना की
Share:

अमेरिकी गायिका और गीतकार मैडोना को खुद को रूढ़िवाद से मुक्त करने की लड़ाई में ब्रिटनी स्पीयर्स के समर्थकों में गिना जा सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक पॉप कलाकार ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर स्पीयर्स के पिता की उनके जीवन और करियर पर पकड़ को खत्म करने के लिए बात की थी। दो कलाकारों तरह से वापस 2003 में गीत 'मेरे खिलाफ संगीत' पर सहयोग और उस वर्ष के एमटीवी वीडियो संगीत पुरस्कार में एक यादगार पल को साझा करते हुए कहा था।

इंस्टाग्राम पर मैडोना ने कहा, "इस महिला को उसकी जिंदगी वापस दे दो। गुलामी को बहुत पहले ही खत्म कर दिया गया था! उस लालची पितृसत्ता को मौत जो सदियों से महिलाओं के साथ ऐसा करती आ रही है। यह मानवाधिकारों का उल्लंघन है! ब्रिटनी हम आपको लेने आ रहे हैं जेल से बाहर!" मैडोना ने संदेश में स्पीयर्स के नाम वाला टैंक टॉप पहना हुआ था। कई पॉप सितारों ने पिछले महीने उनकी रूढ़िवाद सुनवाई में भावनात्मक गवाही के बाद से स्पीयर्स के समर्थन में बात की है। स्पीयर्स अपने पिता, जेमी स्पीयर्स की पकड़ को खत्म करने की कोशिश कर रही है, जो कि वित्त और यहां तक ​​​​कि बच्चा पैदा करने की उसकी क्षमता तक फैली हुई है।

स्पीयर्स की हिरासत मामले की अगली सुनवाई 14 जुलाई को है। जून की अदालत की तारीख के बाद से, स्पीयर्स के अदालत द्वारा नियुक्त वकील ने इस्तीफा देने के लिए कहा है और उनकी संपत्ति के सह-संरक्षक, बेसेमर ट्रस्ट, बाहर निकल गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी मां लिन स्पीयर्स ने इस हफ्ते कोर्ट में दस्तावेज दाखिल कर कहा है कि उनकी बेटी को अपना वकील रखने की इजाजत दी जाए।

चंडीगढ़ में 'निकाह' करने के बाद लापता हुई ओडिशा की हिन्दू लड़की, SC में माता-पिता बोले- 'उसे बचा लो'

इंडियन आइडल 12 के सेट पर आशा भोसले ने की दीदी लता की मिमिक्री

इतिहास के साथ वेद और उपनिषद् की पढ़ाई, खिलजी-तुग़लक़ आक्रांता..., UGC ने जारी किया नया सिलेबस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -