कोरोना पॉज़िटिव होने के बाद भी बर्थड़े पार्टी मे शामिल हुईं थीं पॉप सिंगर मैडोना

हॉलीवुड की मशहूर पॉप सिंगर मैडोना को लेकर बीते दिन ही खबर आई थी कि वह Covid-19 एंटीबॉडीज टेस्ट पॉजिटिव हैं. ऐसे मे मैडोना ने इंस्टाग्राम के जरिए इस बात की जानकारी फैंस को दी थी. आप सभी को बता दें कि मैडोना ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कहा था- 'मैंने टेस्ट करवाया और पता चला कि मुझमें एंटीबॉडीज हैं.  इसलिए कल मैं कार में एक लंबी ड्राइव पर निकलने वाली हूं और मैं खिड़कियां नीचे कर लूंगी और मैं Covid-19 की हवा में सांस लेने वाली हूं.'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Steven Klein (@stevenkleinstudio) on

वहीं अब जो जानकारी सामने आई है वह सभी को हैरान कर गई है. जी दरअसल मैडोना ने कोरोना पॉज़िटिव होने के बाद फिल्ममेकर और मशहूर सेलेब्रिटी फोटोग्राफर स्टीवन की बर्थड़े पार्टी अटेंड की थी. जी हाँ, इस समय एक फोटो वायरल हो रही है जो इस बात का सबूत बन रही है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Steven Klein (@stevenkleinstudio) on

खबरें यह भी हैं कि मैडोना ने बर्थड़े बॉय को कोविड19 से जुड़ा हुआ एक केक तक दिया था. एक विडियो भी वायरल हो रहा है जिसमे मैडोना जहां खड़ी हैं वहाँ उनके साथ कम से कम 8 लोग हैं. वहीं इस दौरान सोशल डिस्टेन्सिंग का भी पालन नहीं हुआ है. जिससे रिस्क बढ़ चुका है. अब खबरें हैं कि इसके बाद सभी की जांच होने के बारे मे कहा गया है.

इस हॉलीवुड सिंगर के घर आया नन्हा मेहमान

हॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर जॉन लाफिया ने 63 वर्ष की आयु में की आत्महत्या

जल्द ही नया आशियाना खरदने वाले है प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -