इंदौर: रक्षाबंधन पर चूड़ी बेच रहा था मुस्लिम शख्स, जमकर हुई पिटाई
इंदौर: रक्षाबंधन पर चूड़ी बेच रहा था मुस्लिम शख्स, जमकर हुई पिटाई
Share:

इंदौर: रक्षाबंधन पर चूड़ी बेचने वाले मुस्लिम शख्स की पिटाई का एक वीडियो इस समय बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। यह वीडियो इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में स्थित गोविंद नगर का है और अब इस समय इसे सोशल मीडिया के माध्यम से तेजी से वायरल होते हुए देखा जा रहा है। इस समय पूरे सोशल मीडिया पर केवल यही-यही वीडियो नजर आ रहा है। इस वायरल वीडियो में एक चूड़ी वाले को जमकर क्षेत्रीय लोग पीटते दिखाई दे रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में उसके बैग में से एक के बाद एक कई चूड़ियां भी निकाली जा रही हैं।

हालाँकि क्षेत्रीय लोगों ने युवक की पिटाई किन कारणों से की इस बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं सामने आई है। वहीं दूसरी तरफ पिटाई के इस वायरल वीडियो मामले में पुलिस ने FIR दर्ज कर दी है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में क्षेत्रीय लोग चूड़ी वाले को एक समुदाय के खिलाफ आक्रोश व्यक्त करते हुए उसकी पिटाई कर रहे हैं। आप देख सकते हैं वह शख्‍स को लगातार धमकी दे रहे हैं कि वह क्षेत्र में अगली बार नजर नहीं आये। मिली जानकारी के तहत जिस युवक की पिटाई की जा रही है वह लगातार माफी भी मांग रहा है, और उसके बाद भी उसकी जमकर पिटाई की जा रही है।

इस दौरान घटनास्‍थल पर मौजूद कुछ लोगों के द्वारा यह भी कहा जा रहा है कि, 'मुंबई बाजार में जिस तरह से घटना हुई है उसका बदला ले लिया जाए और एक-एक थप्पड़ सब के द्वारा मारे जाएं।' बताया जा रहा है सोशल मीडिया के माध्यम से ही थाना प्रभारी बाणगंगा इंदौर राजेन्द्र सोनी को भी पूरे मामले की जानकारी मिली है। जी दरअसल राजेन्द्र सोनी ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से वीडियो वायरल होने की जानकारी दी है। उनका कहना है, 'जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे बाणगंगा क्षेत्र के गोविंद नगर का बताकर वीडियो को वायरल किया जा रहा है उसके संबंध में अभी तक किसी तरह की कोई शिकायत नहीं आई है।' इसके अलावा राजेन्द्र सोनी ने यह भी कहा, 'इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर दी है , पुलिस मामले की जांच कर रही है।'

मानसून: कहीं भारी बारिश तो कहीं तरसाएंगे बादल

जारी हुई पेट्रोल-डीजल की नयी कीमतें, जानिए आपके शहर के दाम

पंजशीर में कब्जा नहीं जमा पा रहा तालिबान, तालिबान विरोधी लड़ाकों ने 300 को मारा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -