जारी हुई पेट्रोल-डीजल की नयी कीमतें, जानिए आपके शहर के दाम

नई दिल्ली: पेट्रोल के दाम अधिकतर शहरों में 100 रुपये के पार हो चुके हैं। वहीँ कई शहरों में तो डीजल भी 100 रुपये से ज्यादा के भाव में ही बिक रहा है। आप सभी देख रहे होंगे कि पेट्रोल-डीजल की कीमतों में हर रोज बदलाव हो रहा है। हमेशा ही तेल कंपनियां सुबह के समय पेट्रोल-डीजल के नए रेट जारी करती है और अब कंपनियों ने आज यानी सोमवार को भी नए भाव जारी किये हैं।

अब अगर आज के भाव पर नज़र डालें तो इंडियन ऑयल की वेबसाइट के मुताबिक, आज ईंधन की कीमतों में किसी तरह का बदलाव नहीं हुआ है। जी दरअसल बीते रविवार को पेट्रोल और डीजल दोनों के भाव में कमी आई थी। बीते रविवार को डीजल और पेट्रोल के दामों में 20 पैसे तक की कटौती हुई थी, लेकिन आज यानी सोमवार को दाम स्थिर हैं। आज भावों में कोई बदलाव नहीं किया गया है। आपको बता दें कि इससे पहले बीते शनिवार को भी दामों में कोई बदलाव नहीं हुआ था और लेकिन उससे पहले कुछ दिन डीजल के रेट कम हुए थे।

सबसे खास बात तो यह है कि शनिवार को जो पेट्रोल के दाम कम हुए थे, वो करीब 1 महीने बाद पेट्रोल की कीमत में बदलाव था और वो भी सस्ता हुआ था, क्योंकि पेट्रोल के भाव में रविवार से पहले 18 जुलाई को बदलाव आया था।लगातार ऐसे शहरों की संख्‍या लगातार बढ़ रही है, जहां पेट्रोल 100 रुपये प्रति लीटर के पार बिक रहा है और अब भी इसके दामों में कमी के आसार नजर नहीं आ रहे हैं।

पंजशीर में कब्जा नहीं जमा पा रहा तालिबान, तालिबान विरोधी लड़ाकों ने 300 को मारा

शुरू हो गया भाद्रपद महीना, जानिए आज का पंचांग?

पूर्व मंत्री वैगई सेलवन का बड़ा बयान, कहा- "तमिलनाडु सरकार को स्कूल खोलने पर पुनर्विचार।।।"

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -