कमलनाथ के फरमान से कहीं खुशी कहीं गम!
कमलनाथ के फरमान से कहीं खुशी कहीं गम!
Share:

नरसिंहपुर/संदीप राजपूत: पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के एक फरमान से कांग्रेस में कहीं खुशी तो कहीं गम का माहौल है। नगरीय निकाय चुनाव को लेकर कमलनाथ ने निर्देश दिए हैं कि वार्ड का स्थानीय निवासी तथा मतदाता ही संबंधित वार्ड से चुनाव लड़ेगा।

इस फरमान के बाद जहां दूसरे वार्ड से पार्षद का चुनाव लडऩे का सपना देख रहे प्रत्याशी सदमें में है वहीं दूसरी और उसी वार्ड के संभावित प्रत्याशी जो संबंधित वार्ड के मतदाता व स्थानीय निवासी हैं वे कमलनाथ के इस निर्णय पर खुशी जता रहे हैं।नरसिंहपुर नगर पालिका क्षेत्र में कमलनाथ के इस निर्देश के बाद पूर्व पार्षद आशीष राजवैध, अनिल राय, महिला कांग्रेस नेता विमला ठाकुर, पूर्व पार्षद प्रभात तिवारी की माता जी, कोमल गोलू राय की धर्म पत्नी, कांग्रेस वरिष्ठ नेता नरेंद्र अवस्थी, कांग्रेस सेवा दल के पूर्व अध्यक्ष, महिला कांग्रेस की पदाधिकारी आरिफा खान, नगर पालिका और जनता के बीच सक्रिय रहने वाले अस्सू नेमा यहा तक कि कांग्रेस जिला अध्यक्ष के पुत्र रुद्रेश तिवारी भी प्रभावित हुए है।

 ये सभी अपने अपने वार्ड से चुनाव ना लड़कर अन्य वार्ड से अपनी अपनी दावेदारी पेश कर चुके थे, इन सभी दावेदारो की दूसरे वार्ड से पार्षद टिकट लगभग तय थी।

अगले 2 दिनों में इन राज्यों में होगी भारी बारिश, IMD ने जारी की चेतावनी

निकाय चुनावों के लिए भाजपा ने घोषित किए महापौर उम्मीदवार, यहां देखिए सूची

PM मोदी के इस फैसले ने किया हर दिल खुश, नरोत्तम मिश्रा बोले- 'यह बड़ा कदम है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -