मध्य प्रदेश में लव जिहाद का शिकार हुईं दो नाबालिग, शादी का झांसा देकर दुष्कर्म
मध्य प्रदेश में लव जिहाद का शिकार हुईं दो नाबालिग, शादी का झांसा देकर दुष्कर्म
Share:

नई दिल्ली: 'लव जिहाद' और इसके तहत धर्मांतरण रोकने के लिए मध्यप्रदेश सरकार ने हाल ही सख्त कानून बनाएं है, किन्तु मनचलों पर इसका खौफ नज़र नहीं आ रहा है। ताजा मामला मंदसौर जिले सुवासरा का है। यहां लव जिहाद के तहत शादी का झांसा देकर दो आरोपियो ने दो नाबालिग लड़कियों के साथ बलात्कार किया और उनपर धर्म परिवर्तन करने के लिए दवाब डाला।

बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले की दो नाबालिग बालिकाएं को उत्तर प्रदेश के बिजनौर के दो मनचले युवकों के धोखे का शिकार हुईं हैं। इन युवकों ने नाबालिग से नाम बदलकर मित्रता की और उन्हें बिजनौर में बंधक बनाकर रखने के साथ उनका शारीरिक शोषण किया। पुलिस ने एक आरोपी को अरेस्ट करने के साथ दोनों बच्चियों को बरामद कर लिया है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मंदसौर के सुवासरा थाना क्षेत्र की दो लड़कियों से उत्तर प्रदेश के बिजनौर के चांदपुर के दो मुस्लिम युवकों ने नाम और धर्म बदलकर मित्रता की, फिर शादी का झांसा देकर उन्हें बिजनौर बुलाया और बंधक बनाकर रखने के साथ बलात्कार भी किया।

नाबालिगों के लापता होने की शिकायत परिवार वालों ने थानें में दर्ज कराई थी, जिस पर पुलिस ने तफ्तीश शुरु की। पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ चौधरी के मुताबिक, पुलिस की टीमों ने अलग-अलग स्थानों पर दबिश दी और चांदपुर पहुंचकर दोनों नाबालिगों को मुक्त कराने के साथ एक आरोपी को अरेस्ट कर लिया है, जबकि दूसरा फरार है।

बेरहामपुर में नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म करने वाले तीन युवक हुए गिरफ्तार

राम मंदिर के लिए समर्पण राशी मांग रहे RSS नेता को बदमाशों ने मारी गोली, केस दर्ज

पुलिस टीम के सिपाही की हत्या करने वाले आरोपी का हुआ एनकाउंटर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -