पुलिस टीम के सिपाही की हत्या करने वाले आरोपी का हुआ एनकाउंटर
पुलिस टीम के सिपाही की हत्या करने वाले आरोपी का हुआ एनकाउंटर
Share:

लखनऊ: यूपी के कासगंज में पुलिस टीम पर हमला कर सिपाही का कत्ल करने वाले शराब माफिया से जुड़े एक आरोपी एनकाउंटर में ढेर कर दिया गया है। हालांकि इस हत्याकांड का मुख्य अपराधी मोती धीमर अभी भी फरार ही है। मृतक की पहचान मोती धीमर के भाई एलकार के रूप में की गई है। 

जंहा इस बात का पता चला है कि  पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़ सिढपुरा थाना क्षेत्र के नगला धीमर के पास काली नदी के किनारे की गई। फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम कासगंज घटनास्थल पर मौजूद है। घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। एलकार गांव धीमर का रहने वाला था और जिसके विरुद्ध  कई केस दर्ज है। जाहिर है थाना सिढपुरा क्षेत्र के गांव नगला धीमर और नगला भिकारी में अवैध शराब की जानकारी पर दबिश देने पहुंचे दरोगा अशोक कुमरा और सिपाही पर शराब माफिया ने हमला किया गया था। उनकी घेर कर बेरहमी से पिटाई भी की गई इतना ही नहीं उनकी वरदई भी उतरवा दी गई थी। 

जंहा यह भी कहा जा रहा है कि दोनों जख्मियों अवस्था में अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर किया जा चुका है , जहां पर सिपाही देवेंद्र कुमार नगला की मौत हो गई और दरोगा की हालत गंभीर बताई जा रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना का संज्ञान लेते हुए आरोपियों का विरुद्ध कड़ी जांच करने के आदेश दिए थे और गवर्नमेंट की ओर से जान गंवाने वाले सिपाही के परिजनों 50 साख रुपए और एक आश्रित को नौकरी देने को कहा है।

रायजोर दल के अध्यक्ष अखिल गोगोई की मां जोरहाट मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में हुई भर्ती

मेघालय के मुख्यमंत्री कॉनराड संगमा ने केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से की मुलाकात

वर्ल्ड क्लास सिटी के रूप में विकसित होगी अयोध्या, कनाडा की कंपनी को मिली अहम जिम्मेदारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -