MP: नो-पार्किंग में खड़ी बाइक का चालान काटने पर सब-इंस्पेक्टर को घोंपा चाकू
MP: नो-पार्किंग में खड़ी बाइक का चालान काटने पर सब-इंस्पेक्टर को घोंपा चाकू
Share:

भोपाल: भोपाल से हाल ही में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ नो पार्किंग में बाइक खड़ी करने पर चालान काटा तो एक युवक ने सब-इंस्‍पेक्‍टर पर जानलेवा हमला कर दिया। मिली जानकारी के तहत युवक ने चालान काटने वाले सब-इंस्‍पेक्‍टर पर चाकू से हमला कर दिया। बताया जा रहा है यह घटना एमपी नगर के क्राइम ब्रांच थाना परिसर के पास शनिवार शाम की है। जी दरअसल यहां पर ट्रैफिक SI ने नो पार्किंग में खड़ी बाइक का 600 रुपए का चालान काटा था और चालान कटने से गुस्‍साए युवक ने SI के पेट में चाकू घोंप दिया।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक इंजीनियर है। इस मामले में एमपी नगर थाना पुलिस का कहना है कि श्रीराम दुबे ट्रैफिक थाना में एसआई हैं। बीते शनिवार दोपहर करीब 1 बजे कोलार इलाके में रहने वाले इंजीनियर हर्ष मीणा (27) की ज्योति टॉकीज के पास नो-पार्किंग में बाइक खड़ी थी। ऐसे में ट्रैफिक पुलिस की क्रेन इसे उठाकर क्राइम ब्रांच थाना परिसर ले आई। कुछ ही देर बाद हर्ष क्राइम ब्रांच थाना परिसर पहुंचा और जब सब-इंस्‍पेक्‍टर श्रीराम दुबे ने 600 रुपए का चालान भरने की बात कही तो वह भड़क गया। उसके पास पैसे नहीं थे और वह पैसे लेने का बोलकर घर गया।

उसके बाद करीब सवा पांच बजे वापस आकर उसने चालान कटवाया लेकिन इसी बीच सब-इंस्‍पेक्‍टर श्रीराम दुबे फोन पर बात करने लगे और तभी हर्ष ने जेब से चाकू निकाला और उनके पेट में घोंप दिया। सब-इंस्‍पेक्‍टर श्रीराम दुबे का शोर सुनकर मौके पर मौजूद पुलिस कर्मी हर्ष को पकड़ने दौड़े और उसे दबोच लिया। पुलिस का कहना है आरोपी युवक हर्ष मैकेनिकल इंजीनियर है और फिलहाल बेरोजगार है।

खत्म हुआ इंतजार! बिग बॉस के प्रीमियर से पहले सामने आया ये बेहतरीन वीडियो

प्रेमिका ने गुस्से में कहा- जा मर, प्रेमी ने उठाया यह खौफनाक कदम

15 अगस्त से पहले भारत को मिलेगी बड़ी सफलता, अंतरिक्ष में तैनात करेगा 'निगहबान'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -