प्रेमिका ने गुस्से में कहा- जा मर, प्रेमी ने उठाया यह खौफनाक कदम
प्रेमिका ने गुस्से में कहा- जा मर, प्रेमी ने उठाया यह खौफनाक कदम
Share:

मुंबई: आजकल अपराध के मामले दिन पर दिन बढ़ रहे हैं। ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह मुंबई से सटे ठाणे का है। यहाँ शादी से इनकार करने पर प्रेमी ने फांसी लगाकर जान दे दी है। सबसे बड़ी और दुख की बात तो यह है कि प्रेमी ने फेसबुक लाइव करते हुए जान दी। इस मामले को मुंबई से सटे ठाणे का बताया जा रहा है। अब पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। इस मामले में पुलिस द्वारा दी गई जानकारियों को माने तो कल्याण का निवासी तरुण स्थानीय अस्पताल में वॉर्ड ब्वॉय के तौर पर काम करता था।

युवक की उम्र 27 साल बताई जा रही है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत तरुण की प्रेमिका ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया था और इसी इनकार से वह इतना टूट गया कि उसने अपनी जान दे दी। बताया जा रहा है फेसबुक लाइव में तरुण ने कहा कि उसका अपनी प्रेमिका से तीन सालों से संबंध था। इसी के साथ उसने मरने से पहले यह भी बताया कि उसने अपनी प्रेमिका की समय-समय पर पैसों से मदद की थी।

इस मामले में पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा, 'उन दोनों में अक्सर लड़ाई-झगड़े हुआ करते थे। ऐसी ही एक बहस में तरुण की प्रेमिका ने उसे ‘जाओ मर जाओ’ कह दिया। तरुण ने प्रेमिका के इस ताने को सीरियसली ले लिया और आत्महत्या करने का निर्णय लिया।' इसी के साथ पुलिस ने कहा फिलहाल दुर्घटना वश हुई मौत के तौर पर इस केस को दर्ज किया है। आगे की जांच जारी है।

बिग बॉस में 'परम सुंदरी' बनकर मलाइका अरोड़ा ने की धमाकेदार एंट्री, सामने आया वीडियो

कर्नाटक: नाराज आनंद सिंह से CM बोम्मई ने की बात, कही यह बात

कार्तिक आर्यन आज भी कर रहे हैं फिल्म की शूटिंग, साझा की ये जबरदस्त पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -