मप्र की राज्यसभा सांसद कविता पाटीदार का जन्मदिन आज, संसद की सीढ़ियों पर प्रणाम कर जीता था दिल

इंदौर: मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की कद्दावर नेता कविता पाटीदार आज अपना 47वां जन्मदिवस मना रहीं हैं। सूबे की आर्थिक राजधानी इंदौर की रहने वालीं कविता पाटीदार किसी परिचय की मोहताज नहीं है, वे अपनी मेहनत और लगन के बल पर मप्र भाजपा इकाई के महामंत्री के रूप में काम कर चुकी हैं। यही नहीं उनके स्वर्गीय पिता भेरूलाल पाटीदार भी राज्य की सियासत में बड़ा नाम हैं, वे सूबे की सुंदरलाल पटवा सरकार में कैबिनेट मंत्री के रूप में सेवाएं दे चुके हैं। 

मध्य प्रदेश के OBC समुदाय में कविता पाटीदार की खासी पकड़ मानी जाती है और वे खुद भी OBC समुदाय से ही आती हैं। इंदौर जिला पंचायत की अध्यक्ष रह चुकी कविता पाटीदार को भाजपा द्वारा हाल में ही मध्य प्रदेश से राज्यसभा भेजा गया है। उन्होंने राज्यसभा चुनाव में निर्विरोध जीत दर्ज की थी। संसद में प्रवेश करते समय भी कविता पाटीदार ने भारतीय संस्कृति का परिचय देते हुए सदन की सीढ़ियों को प्रणाम किया था, जिसकी काफी तारीफ भी हुई थी। 

बता दें कि कविता पाटीदार के पिता स्वर्गीय भेरुलाल पाटीदार भी भाजपा के दिग्गज नेता माने जाते थे। वे पटवा सरकार में मंत्री रह चुके थे। पिता के देहांत के बाद कविता पाटीदार ने सियासत में एंट्री ली, और देखते ही देखते कविता पाटीदार मप्र में बीजेपी का बड़ा नाम बन गई हैं। आज उनके जन्मदिवस पर Newstracklive उन्हें बधाई देता है और उनके सफल भविष्य की कामना करता है। 

कर्नाटक में वीर सावरकर को लेकर फिर बवाल, कांग्रेस बोली- टीपू सुलतान को क्यों हटाया ?

राहुल गांधी ने कांग्रेस को फिर 'असमंजस' में डाला, दिग्गज नेताओं की कोशिशें हुईं नाकाम

BJP एक "जुमला" पार्टी है, तेजस्वी यादव ने दिया ये बड़ा बयान

 

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -