BJP एक
BJP एक "जुमला" पार्टी है, तेजस्वी यादव ने दिया ये बड़ा बयान
Share:

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग का कार्यभार संभाला तथा बीते कुछ दिनों से उनके ऊपर 10 लाख सरकारी नौकरी देने के वादे को लेकर जो प्रश्न पूछे जा रहे हैं उसको लेकर भाजपा पर पलटवार किया। तेजस्वी ने भाजपा को "जुमला" पार्टी करार दिया तथा कहा कि वह अपने उस चुनावी वादे को पूरा करेंगे जो उन्होंने 2020 में किया था।

स्वास्थ्य विभाग का कार्यभार संभालने के पश्चात् पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा उपमुख्यमंत्री ने कहा, "हम नीतीश कुमार के नेतृत्व में सभी वादे पूरे करेंगे। सीएम पहले ही अपने स्वतंत्रता दिवस के भाषण के चलते नौकरियों एवं रोजगार के बारे में कह चुके हैं तथा यह होना तय है। मीडिया ने कभी भी भाजपा से सवाल नहीं किया कि उसने 19 लाख नौकरी देने के अपने वादे को पूरा क्यों नहीं किया। यह मेरी कामयाबी है कि मीडिया नौकरियों एवं रोजगार के मुद्दे पर बात कर रहा है।"

गौरतलब है, डिप्टी सीएम की शपथ लेने के बाद से ही भाजपा निरंतर तेजस्वी यादव को रोजगार के मुद्दे पर घेर रही है तथा प्रश्न पूछा जा रहा है कि उन्होंने जो 2020 में 10 लाख सरकारी नौकरी देने का वादा किया था उसे वह कब पूरा करेंगे? सीएम नीतीश कुमार ने अपने स्वतंत्रता दिवस के भाषण के चलते तेजस्वी यादव से एक कदम आगे बढ़कर ऐलान किया कि न सिर्फ 10 लाख बल्कि सरकार बिहार के बेरोजगार युवाओं को 20 लाख नौकरी और रोजगार प्रदान करेगी। दिलचस्प बात यह है कि शपथ ग्रहण कार्यक्रम के पश्चात् हुई पहली बिहार मंत्रिमंडल की बैठक के दौरान, 10 लाख सरकारी नौकरियां प्रदान करने के मुद्दे पर कोई चर्चा नहीं हुई जैसा कि तेजस्वी ने 2020 में वादा किया था कि एक बार सत्ता में आने के पश्चात् उन्हें पहली मंत्रिमंडल बैठक के चलते पहले हस्ताक्षर के साथ 10 लाख सरकारी नौकरियां प्रदान करेंगे।

नितीश कुमार के 'पलटने' के बाद बिहार में क्या करेगी भाजपा ? कोर कमिटी की बैठक में हुआ फैसला

स्वतंत्रता दिवस पर आज़म खान ने सुनाया हिटलर का किस्सा, जानिए क्या थी कहानी ?

केजरीवाल के भ्रष्ट मंत्री सत्येंद्र जैन को पद से हटाया जाएगा ! दिल्ली हाई कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -