मध्यप्रदेश चुनाव: मोदी ने कहा फटी जेब से वादे करते हैं नामदार
मध्यप्रदेश चुनाव: मोदी ने कहा फटी जेब से वादे करते हैं नामदार
Share:

जबलपुर: प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर पी एम मोदी ने भी कमर कस ली है। जानकारी के अनुसार बता दें कि मोदी ने सभा के दौरान कहा कि नामदार जहां जाते हैं, फटी जेब से मोबाइल की फैक्टरी लगाने का वादा कर देते हैं। मेड इन मंदसौर, मेड इन चित्रकूट, मेड इन जबलपुर, मेड इन इंदौर मोबाइल बनाने का दावा करते हैं। जबकि हकीकत यह है कि 2014 तक देश में सिर्फ 2 मोबाइल फैक्टरी थीं। उन्हें पता ही नहीं कि अब देश में 125 मोबाइल फैक्टरियां हैं। वहीं इनमें देश के 5 लाख नौजवानों को रोजगार मिला है। भारत अब मोबाइल निर्यात करता है। यही कारण है कि स्मार्ट फोन की कीमत तेजी से कम हुई है।

मध्यप्रदेश चुनाव: आज शाम को थम जाएगा चुनाव प्रचार

यहां बता दें कि यह बात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को जबलपुर के गैरीसन ग्राउंड में हुई आमसभा को संबोधित करते हुए कही। वहीं 2 लाख की क्षमता वाले खचाखच भरे ग्राउंड में उन्होने कहा कि नामदार ने हर जगह घोषणा की लेकिन कांग्रेस के मेनिफेस्टो में ही मेड इन चित्रकूट, जबलपुर मंदसौर मोबाइल का जिक्र नहीं है। यानी उनकी पार्टी ही उन्हें सीरियसली नहीं लेती तो हमें क्यों लेना चाहिए।

मध्यप्रदेश चुनाव 2018: ज्योतिषी बता रहे वोट डालने का मुहूर्त

गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव को अब ज्यादा समय नहीें बचा है। वहीं बता दें कि इस दौरान उन्होने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का नाम लिए बिना कहा कि 55 सालों में कांग्रेस ने देश को बदहाली के सिवा क्या दिया। तीन सालों में प्रगति कार्यक्रम के दौरान मैंने उन घोषणाओं को ढूंढा जिनके शिलान्यास पत्थर तक गायब हो गए थे। 12 लाख करोड़ रुपए की राशि से इन प्रोजेक्टों को दोबारा शुरू किया। वहीं नरसिंहपुर के गाडरवारा में सुपर थर्मल प्रोजेक्ट भी ऐसा ही था, जिसे 12 हजार करोड़ रुपए दिए। इससे यहां के लोगों को रोजगार मिलेगा।


खबरें और भी 

राजस्थान चुनावः कांग्रेस और भाजपा में जमकर घमासान, परंपरा या प्रतिष्ठा लगी दांव पर

राजस्थान चुनाव: दलितों की समर्थक मायावती ने उठाई आर्थिक आधार पर आरक्षण की मांग

मध्यप्रदेश चुनाव: पीएम मोदी ने मां का नाम लेने पर राहुल गांधी को घेरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -