अमित शाह के नाम से किया गवर्नर हाउस में फोन, दो गिरफ्तार
अमित शाह के नाम से किया गवर्नर हाउस में फोन, दो गिरफ्तार
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के जबलपुर स्थित आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय का कुलपति बनने के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के नाम पर राज्य के गवर्नर लालजी टंडन को फोन करने के मामले में दो लोगों को अरेस्ट किया गया है. इनमें एक दिल्ली में तैनात सैन्य अधिकारी है. विशेष कार्य बल (STF) के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक अशोक अवस्थी ने शुक्रवार को प्रेस वालों को बताया है कि जबलपुर के आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय में कुलपति के लिए आवेदन मंगाए गए थे, भेापाल निवासी डा चंद्रेश 'शुक्ला ने भी आवेदन किया था और उनका इंटरव्यू भी हो चुका था. 

शुक्ला ने अपने मित्र विंग कमांडर कुलदीप वाघेला से सहायता मांगी थी. अवस्थी के मुताबिक, वाघेला ने दिल्ली से गृहमंत्री अमित शाह बनकर गवर्नर टंडन को फोन किया और उन्होंने डॉ. शुक्ला की सिफारिश की. गवर्नर ने जब दिल्ली में फोन लगाकर गृहमंत्री के दफ्तर से इसकी पुष्टि की तो पता चला कि दिल्ली से गवर्नर को कोई फोन ही नहीं किया गया. इसकी शिकायत राज्यपाल कार्यालय की तरफ से की गई है.

अवस्थी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि, शिकायत के आधार पर जांच की गई और उसके बाद वाघेला को दिल्ली से और डॉ. शुक्ला को भोपाल से अरेस्ट कर लिया गया. इस बात की जांच की जा रही है कि इन लोगों ने इस प्रकार किसी और को तो धोखा नहीं दिया है.

आज ही ख़रीद लें सोना-चांदी, दामों में आई जबरदस्त गिरावट

वीडियोकॉन मामला: ED जब्त कर सकता है चंदा कोचर की संपत्ति, अगले दो दिनों में जारी होगा आदेश !

एयर इंडिया को बेचने के लिए आकर्षक ऑफर ला रही मोदी सरकार, खरीदार भी नहीं कर पाएंगे इंकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -