थाने में चली गोली, सड़क से गुजर रहे युवक की हुई मौत, लाश को घसीटते हुए ले गए पुलिसकर्मी
थाने में चली गोली, सड़क से गुजर रहे युवक की हुई मौत, लाश को घसीटते हुए ले गए पुलिसकर्मी
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में थाने के अंदर चली गोली से सड़क पर गुजर रहे एक बाइक सवार की मृत्यु हो गई. मृतक का नाम विमल बताया जा रहा है, जो रामसिंह शाक्य का बेटा है. हद तो उस समय हो गई जब पुलिसकर्मी इंसानियत को शर्मसार करते हुए लाश को पीएम रूम तक घसीटते हुए ले गए. 

दरअसल, थाने में यह घटना उस समय हुई जब एक युवक लोकसभा चुनाव से पूर्व अपनी जमा कराइ गई बंदूक को दोबारा लेने के लिए पहुंचा था. युवक की दो बंदूके थाने में जमा थी. पहली बंदूक युवक को मिलने के बाद युवक ने साथ ही खड़े दूसरे शख्स किशोर शर्मा को पकड़ा दी. उसी दौरान किशोर से गलती से गोली चल गई और सड़क से गुजर रहे विमल नाम के युवक की मौत हो गई. युवक की मौत और पुलिस की लापरवाही को लेकर आक्रोशित लोगों ने थाने का घेराव कर जमकर हंगामा किया. 

आपको बता दें कि मृतक विमल अपने मामा के साथ बाइक से अपने बुआ के घर जा रहा था. जैसे ही गोली चलने की आवाज सुनाई दी, विमल के मामा को लगा कि गाड़ी का टायर फटा. किन्तु तब तक विमल घायल हो कर नीचे गिर गया था. विमल को जख्मी देखकर उन्हें पता चला कि उसे गोली लगी गई. मामा अपने भांजे विमल को लेकर तुरंत अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

सरकार ने बढ़ाया सुरक्षा शुल्क, महंगी होगी विमान सेवा

गवर्नर शक्तिकांत दास ने कहा- बैंकिंग, गैर-बैंकिंग क्षेत्र में संचालन सुधार पर ध्यान देगा रिजर्व बैंक

जेवराती माँग कमजोर रहने के बावजूद बाजार में चमका सोना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -