पीएम मोदी से मिले कमलनाथ, मध्य प्रदेश के कई मुद्दों पर हुई चर्चा

पीएम मोदी से मिले कमलनाथ, मध्य प्रदेश के कई मुद्दों पर हुई चर्चा

भोपाल : मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने आज दिल्ली में पीएम नरेन्द्र मोदी से उनके सरकारी आवास 7 लोक कल्याण मार्ग में मुलाकात की. मुलाकात के दौरान सीएम कमलनाथ ने पीएम नरेंद्र मोदी को लगातार दूसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर शुभकामनाएं दीं. कमलनाथ और पीएम मोदी के बीच गुरुवार को लगभग आधा घंटा चली मुलाकात के दौरान कमलनाथ ने केंद्र में राज्य के हित की लंबित योजनाओं और इनसे सम्बंधित राशि शीघ्र जारी करने के सम्बंधित में विस्तार से चर्चा की. 

इसके साथ ही प्रधानमंत्री से लंबित योजनाओं से सम्बंधित राशि को शीघ्र पारित करवाने की मांग की. पीएम नरेंद्र मोदी ने सीएम कमलनाथ को आश्वासन दिया कि वे इस बारे में संबंधित मंत्रालयों को शीघ्र कार्यवाही करने का निर्देश देंगे और साथ ही भविष्य में भी राज्य के हितों का ध्यान रखेंगे. दरअसल, कमलनाथ तीन दिन के दौरे पर दिल्ली आए हैं। वे बुधवार को मध्यप्रदेश से रवाना हुए थे।

लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद यह कमलनाथ की पहली दिल्ली यात्रा है। बताया जा रहा है कि पार्टी आलाकमान ने उनसे कांग्रेस विधायकों को एकजुट रखने के लिए कहा है क्योंकि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश में सरकार को अस्थिर करने का प्रयास कर सकती है।

सिद्धू की मुश्किलें बढ़ीं, कैबिनेट बैठक में नहीं हुए शामिल, अब कैप्टन ले सकते हैं एक्शन

बुधवार रात तबीयत खराब होने के बाद निजी अस्पताल में भर्ती हुई साध्वी प्रज्ञा

रालोद का बड़ा ऐलान, कहा- बसपा रहे या जाए, हम सपा के साथ बने रहेंगे