सिद्धू की मुश्किलें बढ़ीं, कैबिनेट बैठक में नहीं हुए शामिल, अब कैप्टन ले सकते हैं एक्शन
सिद्धू की मुश्किलें बढ़ीं, कैबिनेट बैठक में नहीं हुए शामिल, अब कैप्टन ले सकते हैं एक्शन
Share:

अमृतसर: पंजाब मंत्रिमंडल की आज बैठक शुरू हो गई है. इस बैठक पर सभी की निगाहें टिकी हुई थी. इस बात को लेकर उत्सुकता बनी हुई थी कि कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू सिद्धू बैठक में आते हैं कि नहीं. किन्तु स्थानीय निकाय मंत्री सिद्धू कैबिनेट मीटिंग में नहीं पहुंचे हैं. इससे पहले पंजाब सीएम कैप्टन अमरिंदर द्वारा चुनाव परिणाम की समीक्षा को लेकर बुलाई गई बैठक में भी सिद्धू नहीं गए थे और इस बार भी यही हुआ नवजोत सिद्धू कैबिनेट बैठक में शामिल नहीं हुए.

मंत्रिमंडल की बैठक में स्थानीय निकाय विभाग का कोई एजेंडा शामिल नहीं था. इसलिए सिद्धू के बैठक में हिस्सा लेने पर संशय बना हुआ था. आशंका जताई जा रही थी कि सिद्धू अगर बैठक में शामिल नहीं होते हैं तो उनकी समस्याएं और बढ़ सकती है. लेकिन सिद्धू ने बैठक में हिस्सा नहीं लिया. इससे पहले भी 30 मई को सीएम अमरिंदर ने बैठक बुलाई थी. कांग्रेस विधायकों और सांसदों की इस बैठक में सिद्धू ने हिस्सा नहीं लिया था.

जिसे सीएम अमरिंदर ने बेहद गंभीरता से लिया था. तब अमरिंदर सिंह ने यह भी पता कराया था कि सिद्धू को बैठक में शामिल होने का संदेश पहुँचाया गया था कि नहीं. सिद्धू सीएम के करीबी मंत्रियों के निशाने पर हैं. विशेष बात यह है कि कैप्टन अमरिंदर सिद्धू से स्थानीय निकाय विभाग वापस लेने की तैयारी कर चुके हैं.

रालोद का बड़ा ऐलान, कहा- बसपा रहे या जाए, हम सपा के साथ बने रहेंगे

ममता की उपस्थिति में मुस्लिमों से बोले मौलाना, कोई पार्टी भला नहीं करेगी, अल्लाह पर भरोसा रखो

लोकसभा स्पीकर भाजपा का ही होगा, लेकिन डिप्टी स्पीकर के पद पर हमारा हक़ - संजय राउत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -