+

खेत में मिले माँ-बेटी के शव, पुलिस ने 24 घंटों में ऐसे सुलझाई डबल मर्डर की गुत्थी

खेत में मिले माँ-बेटी के शव, पुलिस ने 24 घंटों में ऐसे सुलझाई डबल मर्डर की गुत्थी

खंडवा : एक दिन पूर्व हुए दोहरे हत्त्याकांड में पुलिस ने 24 घंटे में ही आरोपियों को दबोच लिया है, आज कंट्रोल रूम में खंडवा पुलिस अधीक्षक ने इसका खुलासा किया रुस्तमपुर रोड पर मातामाई के बेड़े के सामने सुरेन्द्र सोमचन्द जैन के खेत में मासूम बच्ची और महिला के क़त्ल का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है। आरोपी ने पहले महिला के साथ बलात्कार किया और अपराध छिपाने के लिए महिला और उसकी एक वर्ष की बेटी की धारदार हथियार से हत्या कर दी।

घटना के बाद आरोपी बाइक लेकर फरार हो गया था। पुलिस ने आरोपी की मोटर साईकिल भी जब्त कर ली है, वहीं जिस हथियार से हत्या की गई, वो भी मिला है। जानकारी के अनुसार, शनिवार को रुस्तमपुर रोड पर लगभग एक किमी दूरी पर मातामाई के बेड़े के सामने सुरेन्द्र सोमचन्द जैन के खेत में एक अज्ञात शख्स द्वारा एक महिला एवं उसकी लगभग 1 साल की मासूम बच्ची का गला रेत हत्या कर भाग निकला था।

खंडवा पुलिस अधीक्षक डॉ शिव दयाल सिंह ने मामले को गंभीरता से लेते हुए खुद घटनास्थल पर पहुंचे, जहां FSL अधिकारी डॉक्टर मुजाल्दे ने घटनास्थल का निरिक्षण किया तो शव के पास भभूत इलायची आटे की पोटली वह चाकू मिलना पाया गया। महिला अपनी बेटी शिवानी को झाड़-फूंक कराने के लिए तांत्रिक शेरू बाबा के पास ले गई थी, जहां उसका पीछा बाबा का बेटा रमेश कर रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, रमेश ने ही सुनीता को बाइक पर जबरदस्ती बैठाकर खेत की तरफ ले गया और मौका देख कर रमेश ने महिला के साथ दुष्कर्म किया , इसके बाद महिला और उसकी बेटी की हत्या कर दी।

सगे ताऊ ने 11 साल की मासूम को पिलाया नशीला पानी, स्लीपर बस में दुष्कर्म कर हुआ फरार

प्रेमी की शादी में अचानक पहुँच गई पुरानी प्रेमिका, जमकर किया हंगामा

जिला जज बंगले में बड़ी वारदात, गार्ड को गन पॉइंट पर लेकर काट ले गए चन्दन के पेड़