प्रेमी की शादी में अचानक पहुँच गई पुरानी प्रेमिका, जमकर किया हंगामा

प्रेमी की शादी में अचानक पहुँच गई पुरानी प्रेमिका, जमकर किया हंगामा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में गर्ल फ्रेंड को छोड़कर बॉयफ्रेंड दूसरी लड़की से विवाह करने पहुंच गया। तभी अचानक वहां उसकी पूर्व प्रेमिका पहुंच गई और उसने जमकर हंगामा किया। प्रेमिका के हंगामे को देख प्रेमी अपनी शादी में फेरे लिए बगैर ही मंडप से भाग निकला। पुलिस दूल्हे की खोज में जुटी हुई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह मामला नरैनी विकास खंड में आयोजित मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम का है। राजकुमार इंटर कॉलेज में गुरुवार को इसका आयोजन किया गया था।इसमें कई जोड़े विवाह के लिए आए हुए थे। इसी में एक व्यक्ति शादी के लिए आया हुआ था। वो फेरे लेने ही वाला था कि अचानक उसकी पहली पूर्व प्रेमिका वहां आ धमकी और हंगामा करने लगी। कमासिन थाना क्षेत्र में निवासी युवती ने दूल्हे पर शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने और उसके प्रेग्नेंट होने का इल्जाम लगाया।

महिला के हंगामे को देख खंड विकास अधिकारी ने विवाह रुकवा दिया। मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी व्यक्ति को पकड़ने के लिए आई। तब तक मौका पाकर दूल्हा वहां से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस आरोपी युवक की तलाश में जुट गई है। इसके साथ ही पुलिस पीड़िता युवती से भी पूछताछ कर रही है, ताकि उनके हाथ कुछ सुराग लग सके।

जिला जज बंगले में बड़ी वारदात, गार्ड को गन पॉइंट पर लेकर काट ले गए चन्दन के पेड़

आपसी विवाद को लेकर भड़की आग, युवक को उतारा मौत के घाट

पुलिस-किसानों के बीच चला कड़ा संघर्ष, पुलिस ने किया लाठी चार्ज