सगे ताऊ ने 11 साल की मासूम को पिलाया नशीला पानी, स्लीपर बस में दुष्कर्म कर हुआ फरार

सगे ताऊ ने 11 साल की मासूम को पिलाया नशीला पानी, स्लीपर बस में दुष्कर्म कर हुआ फरार

जयपुर: राजस्थान की राजधानी में एक बार फिर रिश्ते शर्मसार हुए है। गांव से जयपुर आने के दौरान नशीला पानी पिलाकर ताऊ ने पांचवी की छात्रा से चलती बस में दुष्कर्म किया है। जब होश आया तो बालिका ने खुद को अर्धनग्न पाया। पीड़िता ने घर पहुंच कर परिजनों को आपबीती बताई। इस पर मां उसे लेकर जवाहर सर्किल थाने लेकर पहुंची और केस दर्ज कराया। पुलिस ने मामले में पीड़िता का मेडिकल करवा कर आरोपी की खोज शुरू कर दी है। घटना के बाद से बालिका सहमी हुई है।

थानाधिकारी हेमेन्द्र शर्मा ने बताया है कि मनोहपुरा कच्ची बस्ती की रहने वाली एक चालीस वर्षीय महिला ने मामला दर्ज करवाया कि 11 साल की बालिका क्षेत्र में अपने सगे ताऊ -ताई के पास रहकर पढ़ाई कर रही है। कुछ दिन पहले बालिका मध्यप्रदेश में मुरैना मां-बाप से मिलने गई थी। रिश्तेदारी में लगने वाले ताऊ किशन के साथ 11 साल की बालिका 15 नवम्बर को गांव से जयपुर स्लीपर बस में वापस लौटी थी।

15 नवम्बर की सुबह किशन, बालिका को जवाहर सर्कल स्थित उसके घर छोड़ गया। लेकिन घर पर आने के बाद बच्ची डरी हुई थी। बहुत पूछताछ करने पर 16 नवम्बर को बच्ची ने बताया कि ताऊ ने बस में रात को सोते वक़्त उसे पानी पिलाया था। उसमें क्या मिला था, पता नहीं, किन्तु पानी पीने के बाद से उसे कुछ पता नहीं। जब वह सुबह उठी तो अर्धनग्न थी। पीड़िता ने बताया कि ताऊ ने उसके साथ गलत काम किया। पुलिस ने बालिका का मेडिकल टेस्ट भी करवा लिया है। घटना के बाद से आरोपी फरार है। 

प्रेमी की शादी में अचानक पहुँच गई पुरानी प्रेमिका, जमकर किया हंगामा

जिला जज बंगले में बड़ी वारदात, गार्ड को गन पॉइंट पर लेकर काट ले गए चन्दन के पेड़

आपसी विवाद को लेकर भड़की आग, युवक को उतारा मौत के घाट