CM शिवराज का इंदौर दौरा, फ्लाईओवर के लिए किया भूमिपूजन, बड़े भैया को दी श्रद्धांजलि
CM शिवराज का इंदौर दौरा, फ्लाईओवर के लिए किया भूमिपूजन, बड़े भैया को दी श्रद्धांजलि
Share:

इंदौर: सीएम शिवराज सिंह चौहान द्वारा आज मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के लवकुश चौराहे पर प्रस्तावित फ्लाईओवर ब्रिज का भूमि पूजन किया गया। इस मौके पर साथी मंत्री तुलसी सिलावट, सांसद शंकर लालवानी, महापौर पुष्यमित्र भार्गव एवं अन्य गणमान्य जनप्रतिनिधि मौजूद थे। इस दौरान सीएम चौहान ने कहा की किसान भाइयों बिना आपकी मर्जी के 1 इंच भूमि भी नहीं ली जाएगी। हम आपके साथ बैठेंगे, चर्चा करेंगे और जैसा किसान कहेगा, वैसा ही रास्ता निकलेगा और उस रास्ते पर आगे बढ़ेंगे। अपना इंदौर, राज्य के विकास का इंजन बनेगा। अपना इंदौर, भारत की ग्रोथ रेट बढ़ाने में एक नया रिकॉर्ड स्थापित करेगा। 

सीएम शिवराज ने आगे कहा कि इंदौर के विकास के लिए हम कटिबद्ध हैं, बाणगंगा से लेकर अरविंदो कॉलेज के आगे तक एक और फ्लाईओवर बनाया जायेगा। एक फ्लाईओवर के ऊपर से उसे क्रॉस करते हुए दूसरे फ्लाईओवर बनेगा। इंदौर के विकास को नई उड़ान मिलेगी। यातायात को सुगम बनाने के लिए हम सड़कों और फ्लाईओवर का लगातार निर्माण करते रहेंगे। सीएम शिवराज ने कहा कि, मेट्रो भी चलायेंगे और साथ ही आसमान में चलने वाली केबल कार भी चलायेंगे। 

सीएम चौहान ने आगे कहा की नौजवानों को रोजगार प्रदान करना मेरी प्राथमिकता है। इस साल शासकीय नौकरियों में एक लाख पदों पर युवाओं की भर्ती की जायेगी। साथ ही स्टार्टअप शुरू करने के लिए युवाओं को सुविधाएं देंगे, ताकि वे अपना उद्योग शुरू कर सकें। मेरे युवा बेटे-बेटियों, मुख्यमंत्री उद्यम क्रांति योजना में उद्योग लगाने के लिए 1 लाख से 50 लाख रुपये तक का कर्ज बैंकों द्वारा तुम्हें मुहैया कराया जायेगा। लोन की गारंटी हमारी सरकार प्रदान करेगी और ब्याज पर सब्सिडी भी। पीएम मोदी के जन्मदिन 17 सितंबर से 31 अक्टूबर तक अभियान चलाकर मध्यप्रदेश के पात्र हितग्राहियों को शासकीय योजनाओं का फायदा दिया जायेगा।

वहीं, इंदौर दौरे पर आए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने स्व. विष्णु प्रसाद शुक्ला (बड़े भैय्या) के निधन पर बाणगंगा स्थित निवास पहुँचकर उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की एवं शुक्ला परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की।

पंजाब: AAP की महिला विधायक को उनके पति ने ही सरेआम जड़ दिया थप्पड़, वायरल हुआ Video

तेलंगाना में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रोका वित्त मंत्री सीतारमण का काफिला, भिड़े BJP वर्कर

देवेंद्र फडणवीस से मिले कांग्रेस नेता अशोक चव्हाण, क्या भाजपा में होंगे शामिल ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -