पंजाब: AAP की महिला विधायक को उनके पति ने ही सरेआम जड़ दिया थप्पड़, वायरल हुआ Video
पंजाब: AAP की महिला विधायक को उनके पति ने ही सरेआम जड़ दिया थप्पड़, वायरल हुआ Video
Share:

अमृतसर: पंजाब की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (AAP) की महिला MLA बलजिंदर कौर को उनके पति द्वारा सबके सामने चांटे मारे जाने का मामला सामने आया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि, यह वीडियो 10 जुलाई का है, जिस पर अभी तक महिला MLA और उनके पति की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। ‘पंजाब महिला आयोग’ की प्रमुख ने इस घटना का स्वतः संज्ञान लिया है।

 

यह वीडियो गुरुवार (1 सितम्बर, 2022) से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में घर के भीतर महिला MLA के पति एक चारपाई पर बैठे नज़र आ रहे हैं। थोड़ी सी बहस के बाद वो उठ कर अपनी पत्नी को चांटा मार देते हैं। मौके पर कई महिलाओं और बच्चे समेत कई अन्य लोग मौजूद हैं। इन्ही लोगों ने MLA के पति सुखराज सिंह को रोका, जिसके बाद महिला विधायक और और पिटने से बच गईं। पंजाब ‘युवक कांग्रेस’ के प्रमुख बरिंदर ने इस वीडियो को शेयर किया है। उन्होंने इस घटना को अप्रत्याशित करार देते हुए पुरुषों से महिलाओं के प्रति अपनी सोच बदलने की अपील की है। पंजाब की राज्य महिला आयोग की प्रमुख मनीषा गुलाटी ने भी इस वीडियो का संज्ञान लिया है। पंजाब के नेता प्रतिपक्ष प्रताप बाजवा के अनुसार, यद्यपि ये मामला घरेलू है, मगर फिर भी ये देखना दुःखद है कि एक MLA को इन हालातों से दो-चार होना पड़ रहा है।

रिपोर्ट के अनुसार, AAP की महिला MLA बलजिंदर कौर ने वर्ष 2009 में पटियाला स्थित पंजाब यूनिवर्सिटी से एम फिल की डिग्री ली थी। फरवरी 2019 में उनका सुखराज सिंह से विवाह हुआ। सुखराज सिंह AAP के यूथ विंग के नेता हैं। बलजिंदर कौर तलवंडी साबो विधानसभा सीट से 2 बार चुनाव जीत चुकी हैं।

भारतीय नौसेना के झंडे से हटा अंग्रेज़ों का निशान, मिली 'छत्रपति शिवाजी' की पहचान

लगातार बढ़ रही जनसंख्या को कैसे रोकें ? केंद्र सरकार को सुप्रीम कोर्ट का नोटिस

'एक लाइन बोलकर सुनाओ..', संस्कृत को राष्ट्रभाषा घोषित करने की मांग पर बोला सुप्रीम कोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -