मध्यप्रदेश चुनाव: राहुल गाँधी की सहमति के बाद भी नहीं मिला टिकट, नेता ने दिखाए बगावती तेवर

मध्यप्रदेश चुनाव: राहुल गाँधी की सहमति के बाद भी नहीं मिला टिकट, नेता ने दिखाए बगावती तेवर

भोपाल: मध्य प्रदेश चुनाव में इंदौर के विधानसभा एक मे कांग्रेस पार्टी में बगावत हो गई है, टिकट ना मिलने से खफा संजय शुक्ला और बागी नेता कमलेश खंडेलवाल ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. संजय शुक्ला अपनी पत्नी श्रीमती अंजली संजय शुक्ला को निर्दलीय चुनाव में उतार रहे है. कांग्रेस ने इस क्षेत्र से प्रीति गोलू अग्निहोत्री को मैदान में उतारा है. 

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को भेजा गया समन, चुनाव के दौरान छिपाई थी महत्वपूर्ण जानकारी

सूत्रों की माने तो संजय ने राहुल गांधी के इंदौर दौरे के दौरान शक्ति प्रदर्शन कर विधानसभा 1 में अपनी दावेदारी राहुल के सामने दिखा दी थी, जिसमे राहुल गांधी ने उन्हें टिकट देने के लिए हामी भी भर दी थी, लेकिन टिकट के समय उनका नाम काट कर विधानसभा 1 में प्रीति गोलू अग्निहोत्री को टिकट दिया गया. टिकट ना मिलने से शुक्ला अपनी पार्टी से खफा हो गए.  जिसके बाद उन्होंने पत्नी श्रीमती अंजली शुक्ला को निर्दलीय प्रत्याशी चुनाव में लड़ने का ऐलान कर दिया है. बताया तो ये भी जा रहा है कि वे खुद भी निर्दलीय उम्मीदवार बनकर कांग्रेस को टक्कर दे सकते हैं. 

मिजोरम: छात्र संगठनों ने की मुख्य निवार्चन अधिकारी को हटाने की मांग

वही दूसरी और कमलेश खंडेलवाल कि भी इसी तरह की कहानी है, वे भी अपनी ही पार्टी से नाराज दिख रहे है. जिसका कारण विधानसभा 1 से टिकट से जुड़ा है. इस क्षेत्र में बात की जाए तो खंडेलवाल इस विधानसभा से अच्छी तरह से वाकिफ है, साथ ही क्षेत्र में उनकी पकड़ भी अच्छी खासी है, लेकिन पिछले विधानसभा चुनाव की तरह इस इस चुनाव में भी उनका टिकट कांग्रेस पार्टी से काट गया, बताया जा रहा है कि वे भी निर्दलीय चुनाव में उतर सकते हैं.  

खबरें और भी:-

मध्यप्रदेश चुनाव: टिकट न मिलने से खफा हुए भाजपा नेता, दिया पार्टी से इस्तीफा

अमेरिका में आज मध्यावधि चुनाव, फेसबुक इंस्टाग्राम ने ब्लॉक किए विवादित पेज

विधानसभा चुनाव: भाजपा की जीत मुश्किल, कांग्रेस दे रही कड़ी चुनौती

?