MP: एयर होस्टेस बन युवतियों को ठगता था युवक, हुआ गिरफ्तार

भोपाल: मध्य प्रदेश के भोपाल साइबर सेल ने एक युवती की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जो एयरलाइंस में जॉब दिलाने का झांसा देकर बेरोजगार युवतियों से पैसे ऐंठता था। इस मामले में मिली जानकारी के तहत आरोपी को हरियाणा के गुरुग्राम से गिरफ्तार किया है। इस मामले में सबसे गंभीर और हैरानी की बात यह है कि आरोपी खुद एयरोनॉटिकल इंजीनियर है लेकिन युवतियों को फंसाने के लिए उसने लड़की के नाम से फर्जी प्रोफाइल बनाई हुई थी। जी दरअसल, साइबर सेल को एक युवती ने शिकायत लिखवाई थी कि उसकी इंस्टाग्राम पर रामिया सेन नाम की एक महिला से दोस्ती हुई थी।

रामिया सेन ने उस पीड़िता को बताया कि वह इंडिगो एयरलांइस में जॉब करती है और उसकी जॉब रूद्रसिंह (फर्जी नाम) ने लगवाई थी। यह सब होने के बाद रामिया सेन ने पीड़िता को रूद्रसिंह (फर्जी नाम) का मोबाइल नंबर दिया गया। वहीँ इस नंबर पर बातचीत के दौरान पीड़िता की दोस्ती आरोपी रोशन सिंह उर्फ रूद्र सिंह से हुई। उसके बाद आरोपी रोशन सिंह ने इंडिगो एयरलाइंस में जॉब दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी की। इस मामले की शिकायत के आधार पर साइबर सेल ने धारा 419,420,120(बी) के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू की।

जब जांच हुई तो साइबर सेल ने उसकी लोकेशन हरियाणा के गुरुग्राम में पाई और यहाँ से उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के दौरान आरोपी रोशन सिंह ने बताया कि, 'वो महिलाओं के नाम से इंस्टाग्राम पर फर्जी आईडी बनाता था और उसमे एयर होस्टेस ,पायलट की ड्रेस मे महिला की प्रोफाईल फोटो लगाता था। आरोपी खुद एक एयरोनोटिकल इंजीनीयर है। वह लड़कियों से बात शुरू करता था जिन्हें जॉब की ज़रूरत है। उसके बाद उन्हें बातों में फंसाकर उनसे मोटी रकम ले लेता था। अब तक वह 5-6 महिलाओं को ठग चुका है।

रुबीना दिलैक की अदाओं ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरें देख घायल हुए फैंस

पेगासस जासूसी कांड पर बोले कांग्रेस विधायक- 'मोदी-शाह को जूतों से पीटा जाना चाहिए'

यूरोपीय सेंट्रल बैंक ने प्रमुख ब्याज दरों नहीं किया किसी भी प्रकार का कोई परिवर्तन

Most Popular

- Sponsored Advert -