धोनी को टीम इंडिया का मेंटर बनाकर बुरा फंसा BCCI, दर्ज हुई शिकायत
धोनी को टीम इंडिया का मेंटर बनाकर बुरा फंसा BCCI, दर्ज हुई शिकायत
Share:

नई दिल्ली: BCCI ने टी20 विश्व कप के लिए महेंद्र सिंह धोनी को टीम इंडिया का मेंटॉर नियुक्त किया है और इस कदम की चारों तरफ प्रशंसा हो रही है, किन्तु अब इस मामले में एक नया ट्विस्ट आया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, BCCI की शीर्ष परिषद को धोनी की नियुक्ति के खिलाफ हितों के टकराव की शिकायत प्राप्त हुई है.

मध्य प्रदेश एसोसिएशन के पूर्व अधिकारी संजीव गुप्ता ने BCCI को पत्र लिखकर शिकायत की है कि धोनी की नियुक्ति हितों के टकराव का मामला है, जिसमें एक व्यक्ति दो पदों पर एक साथ नहीं रह सकता है. बता दें कि, धोनी IPL में चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान भी हैं और अब BCCI ने उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम के साथ बतौर मेंटॉर भी जोड़ा है. बता दें राहुल द्रविड़ भी भारतीय अंडर-19 और इंडिया-ए का कोच बनने से पहले IPL से अलग हो गए थे. BCCI के सूत्रों ने मीडिया को बताया कि, ‘हां संजीव गुप्ता ने BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली और सचिव जय शाह को शिकायती पत्र भेजा है.

उन्होंने BCCI के संविधान की धारा 38 (4) का हवाला देते हुए कहा है कि इसके तहत एक व्यक्ति दो पदों पर नहीं रह सकता है. BCCI की उच्च कमेटी को अब अपनी कानूनी टीम से इस मुद्दे पर राय लेनी होगी.’ बता दें धोनी एक टीम में बतौर खिलाड़ी खेल रहे हैं और दूसरी जगह वो मेंटॉर की भूमिका में होंगे, इस मसले पर सवाल उठने ही थे और BCCI की घोषणा के अगले ही दिन ऐसा हो भी गया.

Ind Vs Eng: भारत के लिए बुरी खबर, टीम इंडिया का एक और सदस्य हुआ कोरोना पॉजिटिव

5 और 7 सितारा होटल स्थापित करने को निवेश करने के लिए आगे आया है ओबेरॉय समूह: पर्यटन मंत्री

धोनी को मेंटर बनाए जाने पर गावस्कर ने दिया बड़ा बयान, रवि शास्त्री को लेकर भी कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -