धोनी को मेंटर बनाए जाने पर गावस्कर ने दिया बड़ा बयान, रवि शास्त्री को लेकर भी कही ये बात
धोनी को मेंटर बनाए जाने पर गावस्कर ने दिया बड़ा बयान, रवि शास्त्री को लेकर भी कही ये बात
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने पूर्व विकेट कीपर बल्लेबाज़ महेंद्र सिंह धोनी के इस साल होने वाले ICC टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया के मेंटर बनाए जाने पर प्रसन्नता प्रकट की है। उन्होंने कहा है कि उन्हें उम्मीद है धोनी का रणनीति टीम चयन को लेकर टीम के हेड कोच रवि शास्त्री के साथ टकराव नहीं होगा।

बात दें कि भारत ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। इस दौरान उन्होंने इस टूर्नामेंट के लिए धोनी को मेंटर बनाने का भी ऐलान किया।  गावस्कर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, धोनी की अगुवाई में भारत ने 2011 विश्व कप जीता और उसके चार वर्ष पूर्व उन्होंने 2007 में टी20 वर्ल्ड कप जीता था। उनकी नियुक्ति होना भारत के लिए लाभकारी होगा। उन्होंने कहा कि, एक दौर था जब तत्कालीन कोच जॉन राइट थोड़े नर्वस रहते थे। उन्हें लगता था कि मैं उनका स्थान लूंगा। किन्तु शास्त्री को पता है कि धोनी को कोचिंग में कम दिलचस्पी है। यदि साझेदारी अच्छी रही तो भारत को इससे लाभ होगा।

गावस्कर ने आगे कहा कि, यदि रणनीति टीम चयन को लेकर कुछ भिन्नता रही तो इसका असर टीम पर पड़ सकता है। किन्तु धोनी की नियुक्ति होना टीम इंडिया के लिए बड़ा बूस्ट है। उनके पास बहुत अनुभव है वह सब जानते हैं। जब धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में एक्टिव थे तो उनसे बड़ा कोई खिलाड़ी नहीं था।

सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे अमित शाह के बेटे जय शाह, कर रहे थे धोनी के नाम का ऐलान

T-20 वर्ल्ड कप टीम में शिखर धवन को क्यों नहीं मिली जगह ?

टीम इंडिया के मेंटर बने धोनी, BCCI के फैसले से गदगद हुए कोहली-रोहित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -