NZ vs AFG के मैच से पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुए मजेदार मीम्स

न्यूजीलैंड और अफगान की टीमें ICC T20 वर्ल्डकप के बहुत अहम्  मैच में रविवार यानि आज जब आमने सामने होंगी तो इंडियन टीम और फैन्स की सांसें थम जाएंगी, क्योंकि उनकी सेमीफाइनल में प्रवेश की सारी उम्मीदें  इस मैच से जुड़ी हुई है. भारतीय टीम के साथ करोड़ों भारतीय भी इस मैच में अफगान की जीत के लिए प्रार्थना कर रहे है. ऐसे में मैच से पहले सोशल मीडिया पर अफगान और न्यूजीलैंड मुकाबले को लेकर मीम्स भी खूब वायरल होते हुए नज़र आ रहे है.

न्यूजीलैंड के जीतने पर इंडिया के लिए सेमीफाइनल  में पहुंचने के सारे रास्ते बंद हो जाएंगे, क्योंकि न्यूजीलैंड के 8 अंक हो जाएंगे और अंतिम मैच जीतकर भी भारत उतने अंक प्राप्त नहीं कर सकेगा. अफगान अगर न्यूजीलैंड को  मात देती है तो उसकी मामूली उम्मीदें बनी रहेंगी जबकि इंडिया की संभावना प्रबल हो सकती है, जिसे अंतिम मैच अच्छे अंतर से जीतना होगा. न्यूजीलैंड के जीतने पर नामीबिया के विरुद्ध इंडिया का आखिरी लीग मैच औपचारिकता भर रहेगा. न्यूजीलैंड की टीम शुक्रवार को नामीबिया को हराने के उपरांत आत्मविश्वास से ओतप्रोत है.

न्यूजीलैंड के पास दमदार गेंदबाजी आक्रमण है, जो अफगान के बल्लेबाजों के लिए परेशानी का सबब साबित हो चुका है. वहीं, अफगान के बल्लेबाजों ने अपने स्पिनरों के दम पर अभी तक शानदार प्रदर्शन किया है. उनके बल्लेबाजों का सामना हालांकि अब ट्रेंट बोल्ट, टिम साउदी, तेज गेंदबाज एडम मिल्ने, स्पिनर ईश सोढ़ी और मिचेल सेंटनर से होगा, जो शानदार फॉर्म में हैं. दोनों टीमें इस मुकाबले में जीत हासिल करना चाहती है, लेकिन करोड़ों इंडियन फैन्स अफगान की तरफ उम्मीद भरी निगाह से देख रहे हैं.

अफगान के बल्लेबाज अगर अच्छे रन बना सके तो राशिद खान की अगुवाई में गेंदबाज कमाल कर सकते हैं. मुजीबुर रहमान की चोट से गेंदबाजी आक्रमण कमजोर हुआ है, लेकिन अब वह पूरी तरह से ठीक है. उम्मीद है कि वह न्यूजीलैंड के विरुद्ध मैदान में उतरने वाले है. ऐसे में अफगानिस्तान की टीम स्पिन के विरुद्ध कीवी गेंदबाजों की कमजोरी का लाभ उठा सकते हैं.

Q2FY22 में वास्तविक जीडीपी में हो सकती है इतने प्रतिशत की वृद्धि

इंटीग्रल कोच फैक्ट्री आने वाले साल शुरू कर सकता है तीसरी वंदे भारत ट्रैन

शिल्पा शेट्टी से लेकर अर्जुन कपूर तक, स्टार्स ने अनोखे अंदाज में दी भाई दूज की शुभकामनाएं

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -