नदी में बहे अस्थि विसर्जन करने गए एक ही परिवार के लोग, दो की मौत, एक लापता

Aug 20 2019 01:31 PM
नदी में बहे अस्थि विसर्जन करने गए एक ही परिवार के लोग, दो की मौत, एक लापता

भोपाल: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले की कन्हान नदी में अस्थि विसर्जन करने गए एक ही परिवार के 4 सदस्य नदी में बह गए, जिनमें से दो की मृत्यु हो गई है और एक अब भी लापता है, जिसे ढूंढने के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. वहीं इनमें से एक सदस्य को सुरक्षित  बचा लिया गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार छिंदवाड़ा के सौंसर परिवार के सदस्य अस्थि विसर्जन के लिए कन्हान नदी गए थे, तभी अस्थि विसर्जन के दौरान यह हादसा हो गया, जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई.

घटना की जानकारी देते हुए स्थानीय पुलिस ने बताया है कि छिंदवाड़ा के सौंसर परिवार के ये लोग अस्थि विसर्जन के लिए कन्हान नदी गए थे,  जब ये लोग नदी में डुबकी लगाने के लिए उतरे, तभी तेज बहाव के साथ चार लोग नदी में बहने लगे. इस पर अन्य परिजनों ने इनकी जान बचाने का प्रयास किया, लेकिन तब तक 2 की मौत हो चुकी थी. हालांकि एक को सुरक्षित बचा लिया गया है, किन्तु एक व्यक्ति का अभी तक कोई पता नहीं चल सका है.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने SDRF की टीम को भी इसकी सूचना दे दी थी. जिसके बाद SDRF की टीम और पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन आरंभ कर दिया, लेकिन अभी तक लापता युवक का कोई सुराग नहीं मिल सका है. पुलिस अभी भी मौके के आसपास युवक की तलाश कर रही है. वहीं घटना की जानकारी लगते ही पूरे सौसर परिवार में मातम का माहौल है, जहां ये सभी युवक परिवार के एक सदस्य का अस्थि विसर्जन करने गए थे, वहां अस्थियों के साथ-साथ ये भी नदी में बह गए.

पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावडेकर ने रियल स्टेट उद्योग को दी राहत, किया यह ऐलान

अर्थव्यवस्था में सुधार के लिए प्रदेशव्यापी अभियान का आगाज करेंगी वित्त मंत्री

2008 से भी बड़ी मंदी आने की आहट