MP के कृषि मंत्री कमल पटेल का विवादित बयान, किसानों को कह डाला 'देशद्रोही'
MP के कृषि मंत्री कमल पटेल का विवादित बयान, किसानों को कह डाला 'देशद्रोही'
Share:

उज्जैनः मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल ने किसानों को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है. किसान सम्मेलन से एक दिन पहले वह उज्जैन आए हुए थें, जहां उन्होंने आंदोलन कर रहे किसानों को देशद्रोही और विदेशी शक्तियों के पैसों पर पलने वाला करार देकर विवाद पैदा कर दिया है. कमल पटेल के बयान के बाद कांग्रेस ने उनका मंत्री पद वापस लिए जाने की मांग की है. जबकि भाजपा प्रदेश इकाई के अध्यक्ष वीडी शर्मा ने अपने पार्टी के मंत्री का बचाव किया है.

उज्जैन में मीडिया से मुखातिब होते हुए कृषि मंत्री बोले इन किसान संगठनों का सियासी अस्तित्व खत्म हो जाएगा. वह बोले बाढ़ के समय पानी अधिक होने से जिस प्रकार सांप, बिच्छू, गोयरा, नेवला, कुकुरमुत्ता आदि बाहर आकर जान बचाने के लिए पेड़ पर चढ़ जाते हैं. उसी प्रकार देश में विकास और मोदी जी की बाढ़ आई हुई है, जिसमें पूरा विपक्ष एकजुट होकर बाहर आ गया है.

उन्होंने कहा कि, 'ये जो 500 किसान संगठन आंदोलन कर रहे हैं ये सब अभी-अभी गठित हुए हैं. ये किसान संगठन नहीं दलालों का संगठन है जो देशद्रोही है. इन्हें विदेशी ताकतों द्वारा फंडिंग की जा रही है, जो देश को सशक्त नहीं होने देना चाहते हैं. ये सारे संगठन और विपक्ष एक होकर किसानों को भ्रमित कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि कृषि मंत्री होने के नाते ये मेरी जिम्मेदारी है कि किसानों को कृषि कानूनों के संबंध में उचित जानकारी दी जाए'.

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए डच प्रधानमंत्री ने बुलाई बैठक

अमेरिका द्वारा वित्त पोषित परियोजना में मीकांग नदी के साथ चीनी बांधों में जल स्तर पर होगी निगाहें

बंगाल की सियासत में ओवैसी की एंट्री, मुस्लिम आबादी वाली सीटों पर उतारेंगे प्रत्याशी !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -