बिल की राशि को लेकर इंदौर के अस्पताल में डॉक्टर-परिजन में मारपीट
बिल की राशि को लेकर इंदौर के अस्पताल में डॉक्टर-परिजन में मारपीट
Share:

इंदौर: मध्यप्रदेश में तेजी से बढ़ते चले जा रहे कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सरकार निरंतर प्रयास कर रही है। ऐसे में हर दिन इस कहर के बीच अस्पताल में हंगामे हो रहे है। अब जो खबर सामने आई है वह इंदौर शहर के अस्पताल की है। जी दरअसल इंदौर के चिरायु अस्पताल में बिल की राशि को लेकर हुए विवाद के बाद डॉक्टर और परिजनों में जमकर मारपीट हुआ। आप सभी जानते ही होंगे कि एमपी के इंदौर में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण ने सभी को हैरानी में डाला हुआ है।

यहाँ अस्पतालों में मरीजों और उनके परिजनों के साथ दुर्व्यवहार की घटनाएं भी हर दिन बढ़ती चली जा रही है। अब जो मामला सामने आया है वह इंदौर के चंदन नगर के चिरायु अस्पताल का है जहाँ बिल कम करने की बात पर विवाद इतना बढ़ा की दोनों पक्षों में हाथापाई हो गई। इस मामले में परिजनों ने यह आरोप लगाया है कि डॉक्टर ने जनरल के नाम पर डिलक्स रूम का चार्ज किया।

परिजनों ने बताया कोरोना संक्रमण के चलते मरीज की हालत बिगड़ने पर उन्हें दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा था, अस्पताल ने इससे पहले अपना बिल थमाया, जिसमें कई तरह के एक्स्ट्रा चार्ज जोड़े गए थे, इसका विरोध किया तो अस्पताल के स्टाफ ने उनके साथ मारपीट की। वहीँ इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज की जांच की जाएगी। अभी तो पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से मारपीट का केस दर्ज किया है।

यूपी में लव जिहाद का सनसनीखेज केस, आरोपितों में समाजवादी पार्टी के नेता का भी नाम शामिल

हरियाणा में ऑक्सीजन की कमी से 5 मरीजों ने तोड़ा दम, फूटा लोगों का गुस्सा

ओडिशा के मुख्यमंत्री ने 18 वर्षों से अधिक आयु के लिए मुफ्त कोविड-19 टीकाकरण की घोषणा की

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -