अवैध संबंधों के चलते पति ने पत्नी को जिन्दा जलाया, केस दर्ज

Sep 20 2020 10:59 AM
अवैध संबंधों के चलते पति ने पत्नी को जिन्दा जलाया, केस दर्ज

इंदौर: मध्य प्रदेश के सागर जिले के सुरखी थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. जहां पर नवविवाहिता ने अपने पति पर तेल डालकर आग लगाने का इल्जाम लगाया है. महिला को 80 प्रतिशत जली अवस्था में अस्पताल में एडमिट कराया गया है. अस्पताल से पीड़ित महिला का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें वो कह रही है कि पति ने उसे कमरे में बंद करके पहले काफी पीटा और फिर आग लगा दी. साथ ही धमकी भी दी कि वो लोग बच्ची को भी मार डालेंगे. 

महिला ने अपने पति पर इल्जाम लगाया है कि उसका किसी दूसरी महिला के साथ संबंध रहा है. जिसका दो दफा फोन आया था. बातचीत में उसने कहा कि मैं पैसे लेकर आ रहा हूं. बताया जा रहा है कि सागर शहर के विजय टाकीज का विवाह 22 साल पीड़िता से साल 2018 में हुआ था. किन्तु विजय अक्सर अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता रहता है और उसका किसी दूसरी महिला के साथ संबंध भी है. 

पुलिस ने महिला के बयान के आधार पर केस दर्ज कर लिया है और आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने  की बात कह रही है. महिला ने अपने बयान में पुलिस को बताया है कि, ' मेरे पति ने मुझे जलाया है, वो मुझसे पैसों की मांग करते थे. मेरे पिता जी और परिवार वालों को मारने की धमकी देते थे, मुझे बहुत प्रताड़ित किया गया. मुझे दुख है मैं अपने माता-पिता को छोड़कर जा रही हूं'. 

बिहार में चल रहा था तस्करी का बड़ा खेल, पुलिस ने 2 तस्करों को किया गिरफ्तार

बेटी को संपत्ति में हिस्सा देना चाहती थी वृद्ध माँ, कलयुगी बेटे ने कर दी हत्या

कोरोना से हुई पति की मौत तो सदमे में पत्नी ने कर ली आत्महत्या