रैगिंग से तंग आकर जबलपुर के डॉक्टर ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस
रैगिंग से तंग आकर जबलपुर के डॉक्टर ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में रैगिंग से परेशान होकर एक डॉक्टर ने ख़ुदकुशी कर ली। यह मामला एक अक्टूबर को सामने आया था, जब शाम लगभग पांच बजे जबलपुर के नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल नंबर तीन में डॉ. भागवत देवांगन का शव बरामद हुआ था। मृतक डॉक्टर छत्तीसगढ़ के जांजगीर राहौद नगर पंचायत का निवासी बताया गया था। 

जबलपुर पहुंचे परिवार वालों ने पुलिस से जो शिकायत की उसके बाद जांच अधिकारियों के होश फाख्ता हो गए। दरअसल, जांच में यह मामला रैगिंग से जुड़ा हुआ पाया गया है। परिवार वालों ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया है कि डॉक्टर देवांगन ने बीते 24 जुलाई को भी रैगिंग से तंग आकर ख़ुदकुशी की कोशिशें की थी, जिसके बाद जांच में पांच डॉक्टर्स के नाम सामने आए थे। कॉलेज प्रबंधन ने उन पांचों डॉक्टर्स पर कोई एक्शन नहीं लिया।

एक बार फिर जब वह अपने घर से वापस पढ़ाई के लिए हॉस्टल पहुंचा तो साथी डॉक्टर उसके साथ वापस रैगिंग करने लगे, जिससे तंग आकर उसने ख़ुदकुशी कर ली। परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस मेडिकल कॉलेज की एंटी रैगिंग कमेटी, कॉलेज के डीन समेत साथी जूनियर और सीनियर डॉक्टर से पूछताछ कर मामले की जांच में जुट गई है।

मिथुना को एक भारतीय व्हिस्की ब्रांड के रूप में अगले साल किया जाएगा सम्मानित

आरामदायक कपड़ो और फुटवियर की बढ़ी मांग

दिल्ली-NCR में सस्ती हुई CNG और घरेलु गैस, जानिए क्या है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -