आरामदायक कपड़ो और फुटवियर की बढ़ी मांग
आरामदायक कपड़ो और फुटवियर की बढ़ी मांग
Share:

घर के विकल्पों में से बढ़े हुए काम के साथ, ज़ूम और Google मीटिंग्स ब्रांड अपनी उत्पाद रणनीति को और अधिक आकस्मिक पहनने, लाउंज चप्पल, टी-शर्ट, शॉर्ट्स, ट्रैक्स बनाने के लिए स्थानांतरित कर रहे हैं। ऑनलाइन और रिटेल स्टोर आकस्मिक वर्गों में बिक्री की वृद्धि का सामना कर रहे हैं जिसमें टी-शर्ट, शॉर्ट्स, ट्रैक्स, कैज़ुअल शामिल हैं; चप्पल, लाउंज चप्पल, इनरवियर। घर पर कारावास फैशन और फ्लिप फ्लॉप और टीज़ के लिए औपचारिक पहनता है।

लोकप्रिय ब्रांडों ने काम से घर के संग्रह पर ध्यान केंद्रित करने और 'बिजनेस कैजुअल' को बढ़ावा देने के लिए विशेष रूप से ज़ूम और Google बैठकों में अक्सर दिखाई देने वाले लोगों के लिए अपनी रणनीति व्यक्त की। कपड़े की मांग काफी हद तक आवश्यक परिधानों के लिए आधारित है, जो खुदरा विक्रेताओं ने भी अपने ऑनलाइन स्टोर खोले। भारत के शीर्ष फुटवियर फुटकर विक्रेता बाटा कैज़ुअल चप्पल, फ्लिप फ्लॉप, फ्लोटर सैंडल से बिक्री की उम्मीद कर रहे हैं, जिन्हें उनकी वेबसाइट पर 'वर्क फ्रॉम होम' श्रेणी के तहत प्रचारित किया गया है। आधे से अधिक, यह बिक्री के 1600 बिंदुओं तक पहुंच गया है जो वृद्धि पर है। DIY फिटनेस शासन के बाद शहरी दुकानदारों द्वारा संचालित स्पोर्ट्स फुटवियर ब्रांड 'पावर' भी विकास का अनुभव कर रहा है। संदीप कटारिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी संदीप कटारिया कहते हैं कि 1000 INR से कम कीमत के जूते औपचारिक पुरुषों और महिलाओं के जूते की मांग के रूप में बढ़ते रहेंगे।

खुदरा विक्रेताओं ने व्यापार फिर से शुरू कर दिया क्योंकि देश खुले बाजारों में स्टोर खोलने में आसानी करता है। लेकिन बहुत सारे रिटेलर्स खराब फुटफॉल को स्वीकार करते हैं। दुकानों पर बिक्री धीमा हो जाती है लेकिन खुदरा उद्योग में ऑनलाइन बिक्री में वृद्धि का अनुभव होता है।

दिल्ली-NCR में सस्ती हुई CNG और घरेलु गैस, जानिए क्या है कीमत

अनलॉक 5.0: महाराष्ट्र सरकार ने रेस्तरां खोलने के लिए जारी किए दिशानिर्देश

15000 श्रमिकों की छंटनी करने की तैयारी में है एयरबस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -