मध्यप्रदेश के 394 गाँवों में बाढ़ ने मचाई तबाही, सीएम शिवराज ने पीएम मोदी से की बात
मध्यप्रदेश के 394 गाँवों में बाढ़ ने मचाई तबाही, सीएम शिवराज ने पीएम मोदी से की बात
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आज रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी से बात की है। उन्होंने पीएम मोदी को राज्य में बाढ़ के हालातों के बारे में जानकारी दी है। सीएम शिवराज ने कहा है कि, राज्य के नौ जिलों के 394 से अधिक गांवों में बाढ़ ने तबाही मचा रखी है। अब तक 7000 से ज्यादा लोगों को बचाकर सुरक्षित स्थानों पर पहुंचा दिया गया है। 

सीएम शिवराज ने कहा कि छिंदवाड़ा में बाढ़ में फंसे 5 लोगों को हेलीकॉप्टर से एयरलिफ्ट करके सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया गया। एयरफोर्स के दो हलीकॉप्टर होशंगाबाद, सीहोर और रायसेन के लिए आने वाले थे, लेकिन खराब मौसम कि वजह से उन्हें रास्ते से ही वापस लौटना पड़ा है। एक झांसी और एक नागपुर गया है। हमने और अतिरिक्त हेलीकॉप्टर एयरफोर्स से मांगे हैं। NDRF और SDRF की टीमें पूरी तरह से लगी हुई हैं।'

सूबे में पिछले दो दिन से जारी मूसलाधार बारिश की वजह से होशंगाबाद समेत मध्यप्रदेश के कई जिलों में बाढ़ आ गई है। राज्य में स्थिति इतनी विकराल हो गई है कि जलमग्न क्षेत्रों से लोगों को बचाने के लिए शनिवार को आर्मी और NDRF की मदद लेनी पड़ी है। होशंगाबाद में तक़रीबन 3,500 लोगों को सुरक्षित जगहों पर पहुंचाया गया है, जबकि छिंदवाड़ा में वायुसेना के एक हेलीकाप्टर से बाढ़ में फंसे पांच लोगों को सुरक्षित निकल लिया गया है।

सीएम योगी की सुरक्षा में तैनात 4 पुलिसकर्मियों को हुआ कोरोना, मचा हड़कंप

आज 'मन की बात' करेंगे पीएम मोदी, चर्चा में ये मुद्दे हो सकते हैं शामिल

इस दिन से शुरू हो जाएंगे शिक्षण संस्थान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -