सीएम योगी की सुरक्षा में तैनात 4 पुलिसकर्मियों को हुआ कोरोना, मचा हड़कंप
सीएम योगी की सुरक्षा में तैनात 4 पुलिसकर्मियों को हुआ कोरोना, मचा हड़कंप
Share:

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में कोरोना का प्रकोप जारी है. वाराणसी पुलिस लाइन में कोरोना के एंटीजन टेस्ट के दौरान 3-4 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. सीएम योगी की सुरक्षा में इन पुलिस कर्मियों को पुलिस लाइन हैलीपैड पर तैनात किया गया था. शायद यही कारण था कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने कार्यक्रम भी अचानक बदल डाले. 

सीएम योगी को कोरोना पर बनारस हिन्दू यूनिवर्सिटी (BHU) के केंद्रीय कार्यालय के सभागार में मीटिंग करके वापस हैलीपैड से पुलिस लाइन जाना था. पुलिस लाइन से सड़क मार्ग के माध्यम से सर्किट हाउस जाना था. किन्तु पुलिसकर्मियों के संक्रमित पाए जाने पर सीएम योगी का कार्यक्रम बदल दिया गया और वह सीधे BHU से ही सड़क मार्ग के जरिए सर्किट हाउस पहुंचे.

BHU में दो मरीजों की मौत की घटना के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ शनिवार को विश्वविद्यालय पहुंचे थे. BHU सेंट्रल ऑफिस में बैठक के दौरान सीएम योगी ने सुसाइड को लेकर चर्चा की. BHU अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक प्रोफेसर एसके माथुर के अनुसार, सीएम योगी इसे लापरवाही नहीं बल्कि हादसा मानते हैं. प्रोफेसर ने यह बात सीएम योगी के साथ हुई मीटिंग के बाद मीडिया से बात करते हुए कही. मीडिया से बातचीत के दौरान BHU अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक ने बताया कि कोरोना महामारी पर हुई बैठक में इस बात पर बल दिया गया है कि हम विभिन्न संस्थानों को भी प्रशिक्षित करें. 

आज 'मन की बात' करेंगे पीएम मोदी, चर्चा में ये मुद्दे हो सकते हैं शामिल

इस दिन से शुरू हो जाएंगे शिक्षण संस्थान

अवमानना केस: क्या होगी प्रशांत भूषण की सजा ? सोमवार को SC देगा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -