संजय दत्त कमाल के इंसान है :माधुरी
संजय दत्त कमाल के इंसान है :माधुरी
Share:

वैसे तो बॉलीवुड में कई जोड़िया मशहूर रही है, लेकिन बात अगर 90 के दशक की करे तो संजय दत्त और माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक है. कई फिल्मों में साथ काम कर चुकी ये जोड़ी 21 सालों बाद एक बार फिर से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है, एक समय माधुरी संजय दत्त के बारे में खुलकर बातें किया करती थी, इसी के तहत माधुरी ने किया था बड़ा खुलासा. 

वैसे तो माधुरी ने संजय दत्त के बारे में उस समय कई इंटरव्यूज में खुलकर बातें की है. यासिर उस्मान ने अपनी किताब 'संजय दत्त: द क्रेजी अनटोल्ड स्टोरी आॅफ बॉलीवुड बैड ब्वॉय' में लिखा है माधुरी ने एक समय कहा था कि संजय दत्त उनके फेवरेट पार्टनर है, वो बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे भले आदमी है. साथ ही कई इंटरव्यू में माधुरी दीक्षित संजय दत्त के बारे में ये तक कह चुकी है कि "वो कमाल के इंसान है, उनका सेन्स ऑफ़ ह्यूमर कमाल का है"

कई फ़िल्में साथ कर चुकी ये जोड़ी, 21 साल बाद फिर से करण जोहर की फिल्म 'कलंक' में नजर आने वाले है, कलंक अगले साल 19 अप्रेल को रिलीज होगी. इससे पहले दोनों एक दूसरे के साथ खतरों के खिलाड़ी (1988), इलाका (1989), कानून अपना-अपना (1989), थानेदार (1990), साजन (1991), खलनायक (1993), साहिबां (1993) और महानता (1997) साथ काम किया है. फिल्म साजन के समय दोनों के अफेयर की खबरों को हवा मिली.

'महाभारत' से पहले करण लेकर आये मल्टी स्टारर फिल्म 'कलंक'

जल्द आएगा 'ओह माय गॉड' का सीक्वल

बड़े ही रोमांटिक अंदाज में 'केले' बेचता है ये आदमी, देखें वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -