बड़े ही रोमांटिक अंदाज में 'केले' बेचता है ये आदमी, देखें वीडियो
Share:

गैंग्स ऑफ़ वासेपुर के पहले और दूसरे पार्ट से खासे चर्चा में आए स्क्रीनराइटर और एक्टर जीशान कादरी ने बुधवार सुबह अपने ऑफिशियली इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक केले वाला बड़ी ही शानदार आवाज़ में एक गाने के माध्यम से केले बेचते हुए नजर आ रहा है, जीशान ने लिखा है कि जब से यह देखा है हंसी नहीं रुक रही है.

जीशान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर यह वीडियो पोस्ट कर लिखा है कि  "गुड मॉर्निंग! ये वीडियो आज सुबह ही मुझे मिला है...इसे देखकर हंसी रुक ही नहीं रही है." बता दें, इस वीडियो में केले वाला "ऐसे न मुझे तुम देखो" गाने को अपने हिसाब से केले बेचने के लिए के लिए उपयोग कर रहा है, जिसमें केले बेचते हुए गा रहा है "ऐसे न मुझे तुम देखो केले के करीब आओ"

जीशान कादरी को 'गैंग्स ऑफ वासेपुर 1,2' में उनके डेफिनेट के किरदार ने खूब पॉपुलर बना दिया था. इसके बाद वे 'मेरठिया गैंगस्टर' और 'रिवॉल्वर रानी' में भी नजर आए. उन्होंने डायरेक्शन से लेकर प्रोडक्शन तक में हाथ आजमाए. अब वे 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के तीसरे पार्ट की तैयारी में हैं और इसको प्रोड्यूस और डायरेक्ट करने का जिम्मा उन्होंने ही उठाया है. 

दो साल बाद सुपरहीरो के अवतार में लौटे हर्षवर्धन कपूर

पति के साथ बेडरूम सीक्रेट पर सब कुछ बयां कर गई विद्या...

Video : इस साल के अंत तक एक-दूजे के होंगे रणवीर-दीपिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -