Video: बेटे को कथक सिखाती नजर आईं माधुरी दीक्षित
Video: बेटे को कथक सिखाती नजर आईं माधुरी दीक्षित
Share:

बॉलीवुड में अपने डेन के लिए मशहूर होने वाली एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित का एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है. जी दरअसल इस समय माधुरी अपने परिवार के साथ हैं और उन्ही के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहीं हैं. माधुरी अपने डांस के लिए खूब जानी जाती हैं. अब हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने बेटे को कथक सिखाती नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं माधुरी दीक्षित का यह वीडियो सबका खूब ध्यान खींच रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on

वैसे इसके पहले माधुरी अपने डॉगी के साथ डांस करते नजर आईं थीं. फिलहाल इस वायरल हो रहे वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज भी देखने लायक है. माधुरी दीक्षित अपने वीडियो में पैरों में घुंघरू बांधकर अपने बेटे को कथक के एक-एक स्टेप बखूबी सिखाती दिखाई दे रही हैं. वैसे इस दौरान जो सबसे खास बात है वह यह है कि उनके बेटे भी अपनी मम्मी की तरह कथकर करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं.

इस वीडियो में एक्ट्रेस पूरी तरह टीचर बनी हुई हैं तो वहीं उनके बेटे एक अच्छे स्टूडेंट की तरह डांस सीखते नजर आ रहे हैं. आप सभी को बता दें कि माधुरी दीक्षित आइसोलेशन में रहने के बाद भी लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसी के साथ हर दिन वह कोई ना कोई ख़ास वीडियो को शेयर कर रहीं हैं जो उनके फैंस को मदहोश करने में आगे निकल रहा है. माधुरी को आप सभी ने आखिरी बार फिल्म 'कलंक' और 'टोटल धमाल' में देखा होगा.

लोगों पर जमकर बरसे सलमान खान, कहा- 'कहां जाओगे भागकर'

डिजिटल फिल्म 'मिसेज सीरियल किलर' में नजर आएंगी जैकलीन, इस दिन होगी रिलीज

इस वजह से शिल्पा शेट्टी के लिए ख़ास है नंबर 15

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -