डिजिटल फिल्म 'मिसेज सीरियल किलर' में नजर आएंगी जैकलीन, इस दिन होगी रिलीज
डिजिटल फिल्म 'मिसेज सीरियल किलर' में नजर आएंगी जैकलीन, इस दिन होगी रिलीज
Share:

बॉलीवुड की दुनिया में अपनी हॉटनेस के लिए मशहूर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडीज इस समय सभी की फेवरेट एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाती हैं और वह अब बॉलीवुड के बाद डिजिटल दुनिया में धमाल मचाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक जैकलीन की डिजिटल फिल्म 'मिसेज सीरियल किलर' 1 मई को रिलीज के लिए तैयार हो गई है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

आप सभी देख सकते हैं हाल ही में नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें जैकलीन अपने सहकलाकार मनोज बाजपेयी के साथ यह कहते हुए नज़र आ रही हैं कि '1 मई को 'मिसेज सीरियल किलर' के प्रीमियर पर आपसे मिलते हैं.' वैसे इस डिजिटल फिल्म का निर्देशन शिरीष कुंदेर ने किया है और इसका निर्माण उनकी पत्नी फराह खान ने किया है.

आप सभी को बता दें कि थ्रिलर फिल्म एक पत्नी के बारे में है, जिसका पति सीरियल मर्डर के लिए फंसाया गया है और जेल में है. जी दरअसल उसे सीरियल किलर की तरह एक हत्या करने की जरूरत है, ताकि यह साबित हो सके कि उसका पति निर्दोष है. आप सभी को बता दें कि नेटफ्लिक्स इन दिनों अपनी कई फिल्मों की वजह से चर्चा में है जिसमें हसमुख जैसी सीरीज भी शामिल है. ऐसे में आजकल लोग वैसे ही नेटफ्लिक्स देखते हैं और इस पर कई वेब्सिरिज आ रहीं हैं जो बहुत बेहतरीन हैं और लोगों को पसंद भी आ रहीं हैं.

सलमान खान की ख़ास दोस्त ने बनवाया टैटू, है बहुत क्लासी

लॉकडाउन में भांगड़ा करते नजर आईं सनी लियोनी

लॉकडाउन में गर्लफ्रेंड की चम्पी करते नजर आया यह मशहूर स्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -