इस वजह से शिल्पा शेट्टी के लिए ख़ास है नंबर 15
इस वजह से शिल्पा शेट्टी के लिए ख़ास है नंबर 15
Share:

बॉलीवुड में अपनी फिटनेस के लिए मशहूर होने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर अपनी जबरदस्त पकड़ बना ली ही. इस समय वह हर किसी कि फेवरेट हैं और लोग उनके दीवाने हैं. ऐसे में हर इंसान के जीवन में कुछ ना कुछ बड़ा ही ख़ास होता है और ऐसा ही शिल्पा के साथ भी है. जी दरअसल शिल्पा के लिए 15 नंबर बहुत खास है और उनकी बेटी समिशा का जन्म इसी साल 15 फरवरी को हुआ था और उन्होंने 15 अप्रैल को टिक टॉक पर 15 मिलियन फॉलोअर्स भी बटोर लिए हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

ऐसे में हाल ही में शिल्पा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपनी दो माह की बेटी को अपनी बाहों में पकड़ी हुईं हैं. आप देख सकते हैं अदाकारा ने वीडियो में इस लकी नंबर के बारे बताया और अपने फैन्स का शुक्रिया अदा किया. इसी के साथ शिल्पा ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'कुछ चीजें जिंदगी में दूसरों से ज्यादा स्पेशल होती हैं. 15 हमारी लिस्ट में जुड़ चुका है. हमारी बेटी 15 फरवरी को हमारी जिंदगी में आई और 15 अप्रैल को वह दो महीने की पूरी हो चुकी है.

यह भी बहुत खास है कि 15 अप्रैल को ही टिकटॉक पर हमारा परिवार 15 मिलियन का हो चुका है.' इसी के साथ शिल्पा शेट्टी ने आगे लिखा, 'आप सभी के ढेर सारे प्यार और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया. आशा करती हूं कि आप लोग आगे भी हमारे साथ ऐसे ही खड़े रहेंगे.' शिल्पा अपने वीडियोज के जरिये इस समय सभी के लिए चहिति बनी हुईं हैं और उनके लाखो दीवाने हैं जो उन्हें खूब प्यार देते हैं.

सलमान खान की ख़ास दोस्त ने बनवाया टैटू, है बहुत क्लासी

लॉकडाउन में भांगड़ा करते नजर आईं सनी लियोनी

लॉकडाउन में गर्लफ्रेंड की चम्पी करते नजर आया यह मशहूर स्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -