माधुरी दीक्षित ने ली इस फिल्म में श्रीदेवी की जगह

बॉलीवुड की बहुत ही बेहतरीन और खूबसूरत अदाकारा श्रीदेवी अब हमारे बीच नहीं हैं. श्रीदेवी की मौत के बाद कई फिल्मों के प्रोजेक्ट को रोक दिया गया था, लेकिन अब उनकी शुरुआत फिर से की जा रहीं हैं. जी दरअसल में कई ऐसे प्रोजेक्ट रहें थे जिनमे श्रीदेवी को कास्ट किया गया था लेकिन उनकी असमय मौत की वजह से उन सभी प्रोजेक्ट को रोकना पड़ा. श्रीदेवी को लेकर अभिषेक वर्मन का प्रोजेक्ट सबसे खास था लेकिन वह भी रुक गया.

अब उस प्रोजेक्ट को फिर से करने की तैयारी हो रहीं है और उसमे नजर आने वाली है माधुरी दीक्षित. जी हाँ, हाल ही में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी ने इंस्टाग्राम पर मॉम श्रीदेवी के साथ माधुरी दीक्षित की एक फोटो शेयर की हैं और लिखा है Abhishek Varman’s next film was very close to mom’s heart ...Dad, Khushi and I are thankful to Madhuriji for now being a part of this beautiful film... इसे देखकर ये साफ़ हो चुका है कि अभिषेक वर्मन कि ऍक्सोमिंग फिल्म शिद्दत के लिए श्रीदेवी कि जगह अब माधुरी दीक्षित को साइन किया गया हैं. इस बात पर माधुरी का कहना हैं कि 'अगर वह इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनती हैं तो यह उनकी तरफ से श्रीदेवी को एक यादगार श्रद्धांजलि होगी' आपको पता हो श्रीदेवी कि असमय मौत से सभी कलाकारों को झटका लगा था.

इस दुनिया ने बॉलीवुड कि हवाहवाई को खो दिया, लेकिन आज भी वे हमारे दिलों में जिन्दा हैं. श्रीदेवी फिल्मों का खजाना छोड़कर गई हैं जो बहुत ही शानदार और सुपरहिट रहीं हैं. जाह्नवी ने पोस्ट कर ये बात साफ़ कर दी हैं कि 'शिद्दत' फिल्म कपूर परिवार के लिए काफी ख़ास होने वाली हैं.

सालों बाद इस डांसर ने लगाया अक्षय पर यह आरोप

Super 30 : एक और टीवी एक्टर करेगा ऋतिक रोशन के साथ काम

इस अभिनेत्री ने ब्रेक लेने को बताई करियर डूबने की वजह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -