माधुरी का रेप सीन करते हुए बेकाबू हुआ था यह खूंखार विलेन, सीन के बाद कहा था अब कभी हाथ मत लगाना!
माधुरी का रेप सीन करते हुए बेकाबू हुआ था यह खूंखार विलेन, सीन के बाद कहा था अब कभी हाथ मत लगाना!
Share:

पहले के समय में फिल्मों में रेप सीन बहुत ज्यादा दिखाए जाते थे और उस समय स्टार्स बेकाबू भी बहुत जल्दी हो जाया करते थे. ऐसे में बॉलीवुड इंडस्ट्री को काफी साल हो गए हैं और अब तक बॉलीवुड के इतिहास में अनगिनत ऐसे किस्‍से हुए हैं जिन्‍हें जानकर हैरानी होने लगती है और सोचकर रूह काँप उठती है. जी हाँ, ऐसे में आज हम आपको एक ऐसा ही किस्‍सा बताने जा रहे हैं जिसे सुनने के बाद आप सभी के होश उड़ जाएंगे. जी हाँ, यह किस्सा बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन माधुरी से जुड़ा हुआ है. जी दरअसल हम बात कर रहे हैं माधुरी दीक्षित की उस फिल्म की जो साल 1989 में आई थी और उस फिल्म का नाम था 'प्रेम प्रतिज्ञा'.

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि फ‍िल्‍म में लीड रोल में माधुरी दीक्ष‍ित के अलावा मिथुन चक्रवर्ती, विनोद मेहरा और विलेन के रूप में रंजीत नजर आए थे. वहीं यह फिल्म सुपरहिट गई थी और इस फिल्म में माधुरी दीक्षित के साथ एक रेप सीन फिल्माया गया था जो सच में हो गया था. ऐसा कहा जाता है माधुरी दीक्षित को जब डायरेक्‍टर ने इसके बारे में बताया था तो वह डर के मारे सहम गई थीं और इसे करने से इंकार कर रहीं थीं लेकिन कहानी के मुताबिक रेप सीन की जरूरत थी और माधुरी इसके लिए तैयार भी थीं. वहीं रंजीत की छवि एक खूंखार विलेन की थी उस समय माधुरी उनसे बहुत डरती थी ऐसे में जब सीन शूट हुआ था माधुरी दीक्ष‍ित काफी डर गईं और उन्‍होंने विलेन रंजीत को यह कहकर अलग कर दिया कि मुझे हाथ मत लगाना.

जी हाँ, वहीं एक रिपोर्ट के अनुसार रंजीत ने सीन में माधुरी के साथ जबरदस्‍ती की थी और वो तय स्‍क्र‍िप्‍ट के हिसाब से ज्‍यादा रिएक्‍ट कर रहे थे ज‍िसकी वजह से माधुरी दीक्ष‍ित को ताकत के साथ उनको खुद से अलग करना पड़ा. कहा जाता है उस समय रंजीत हद से आगे बढ़ गए थे और कट बोलने पर वह नहीं रुके थे इस कारण माधुरी उनसे डर गईं थीं और खुद को हाथ लगाने से इंकार कर दिया था.

गुंजन सक्सेना की शूटिंग में व्यस्त दिखी जान्हवी कपूर, सामने आई तस्वीर

Box office collection : गली बॉय ने तोड़े अब तक के सारे रिकॉर्ड, किया इतना कलेक्शन

Badla Poster : नए पोस्टर के साथ अमिताभ ने कहा - 'हमारी आँखें खाती है धोखा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -