Badla Poster : नए पोस्टर के साथ अमिताभ ने कहा - 'हमारी आँखें खाती है धोखा'

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू 'बदला' से के बार फिर से साथ नज़र आने वाला है. इसके फेल ये दोनों फिम 'पिंक' में भी नज़र आये थे. इस फिल्म के कई पोस्टर और ट्रेलर भी रिलीज़ किये जा चुके हैं जो दर्शकों को बेहद ही ज्यादा पसंद आये हैं. यह आने वाली क्राइम थ्रिलर फिल्म 'बदला' लगातार चर्चा में बनी हुई है. अब भी इसके कई सारे पोस्टर सामने आ रहे हैं. कुछ समय पहले भी अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर पर एक और नया पोस्टर शेयर किया है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं. आइये आपको भी दिखा देते हैं. 

इस नए पोस्टर में आपको अमिताभ बच्चन नज़र आ रहे हैं. इस पोस्टर को अमिताभ ने शेयर करते हुए फिल्म का एक डायलॉग भी लिखा है Jo saamne ho usse sach maanna hamesha sahi nahi hota, kayi  baar hamari aankhein bhi khaati hai dhokha! Jaaniye kya hai asli sach in  #Badla8March ko! इस डायलॉग के साथ उन्होंने फिल्म के रिलीज़ की तारीख भी लिखी है. तो चलिए आप भी देखिये ये नया पोस्टर जो हाल ही में सामने आया है. 

अमिताभ बच्चन, तापसी और शाहरुख़ की आने वली फिल्म 'बदला' का नया पोस्टर सामने आया है जिसमे बच्चन साहब और तापसी पन्नू नज़र आ रहे हैं. इसके पहले जो पोस्टर आये थे उसमें दोनों यानि अमिताभ और तापसी काफी गुस्से में दिखाई दे रहे थे. अब देखा जा सकता है कि फिल्म कुछ ऐसी ही होने वाली है. 

 

महानायक बने किंग खान के कर्मचारी, जानिए पूरा मैटर

Badla : क्या हो सकता है फिल्म में किंग खान का कैमियो, जानिए क्या कहा निर्माता ने

बढ़ती पॉपुलैरिटी के चलते तापसी ने छीना परिणीति से उनका पुराना प्रोजेक्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -