Indias Most Wanted का टीज़र पोस्टर हुआ रिलीज़, ऐसे दिखा अनजान चेहरा
Indias Most Wanted का टीज़र पोस्टर हुआ रिलीज़, ऐसे दिखा अनजान चेहरा
Share:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' का नया टीजर रिलीज हुआ है. हाल ही में इसका एक पोस्टर सामने आया था इसके बाद एक और पोस्टर वीडियो आया है जिसके बारे में बताने जा रहे हैं. अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर इंडियाज मोस्ट वांटेड का पहला पोस्टर शेयर किया है. फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड को राजकुमार गुप्ता डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म भी जल्दी ही रिलीज़ की जाएगी. 

इसके अलावा लेटेस्ट पोस्टर के बारे में बता दें, 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' का यह एक टीजर पोस्टर है, जिसमें एक अंजान शक्ल का लुक रिवील किया गया, जिसकी कोई शक्ल नहीं है. इंडियाज मोस्ट वांटेड के फर्स्ट पोस्टर में अर्जुन कपूर का एंग्री यंग मैन लुक सामने आया था. बता दें कि अर्जुन कपूर की फिल्म इंजियाज मोस्ट वांटेड 24 मई 2019 को रिलीज हो रही है. इस वीडियो को अर्जुन कपूर ने अपने ट्विटर पर शेयर  किया है. आप भी देखें यहां -

इंडियाज मोस्ट वांटेड फिल्म में अर्जुन कपूर प्रभात नाम का किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म में अर्जुन कपूर एक खुफिया अधिकारी के रोल में दिखेंगे. यह फिल्म गुमनाम नायकों को श्रद्धांजलि अर्पित करेगी. फिल्म की कहानी एक गुप्त मिशन के दौरान एक आतंकवादी को खोजने और गिरफ्तार करने के बारे में बताएगी जिसमें अधिकारियों द्वारा गोलियों का इस्तेमाल नहीं होगा. फिल्म की ज्यादातर शूटिंग दिल्ली और नेपाल में की जा रही है.

इस दिन रिलीज़ होगा ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ का टीज़र

India's Most Wanted : अर्जुन कपूर की आने वाली फिल्म का लुक हुआ रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -