धक-धक गर्ल माधुरी के सफलतम 33 साल...
धक-धक गर्ल माधुरी के सफलतम 33 साल...
Share:

आपको बता दे कि बॉलीवुड का एक जाना पहचाना व चर्चित चेहरा हम बात कर रहे है लोगो के दिलो की धड़कन धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित के बारे में, अभिनेत्री माधुरी दीक्षित जिनका जन्म एक मध्यमवर्गीय मराठी परिवार में हुआ था. हाल ही में माधुरी दीक्षित ने बॉलीवुड में अपने 33 साल पूरे किए. अपने तीन दशक से भी लंबे करियर में माधुरी ने सफलता के वो आयाम छूए जो एक आम इंसान के लिए छू पाना जरा मुश्किल है. लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली धक-धक गर्ल यानि माधुरी दीक्षित ने अपने करियर में दर्जनों हिट फिल्में दीं और दर्जनों अवॉर्ड जीते.

उन्हें हिंदी सिनेमा में योगदान के लिए पद्म श्री जैसे प्रतिष्ठित सम्मान से नवाजा गया. माधुरी दीक्षित ने बॉलीवुड की अनगिनत सफलमत फिल्मो में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा है. तथा आज भी वह कभी कभी फिल्मो में अपनी उपस्थिति दर्ज करा ही देती है. वैसे माधुरी दीक्षित टीवी के डांस रियलिटी शो में हमे जज के रूप में नजर आ ही जाती है. धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने 1999 में अमेरिका में रह रहे भारतीय मूल के डॉक्‍टर श्रीराम नेने से शादी की तथा अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने के दो बेटे हैं.

शादी के बाद माधुरी अमेरिका में ही शिफ्ट हो गई थीं.अमेरिका में कुछ साल रहने के बाद माधुरी को मायानगरी फिर भारत खींच लाई और माधुरी अपने पूरे परिवार के साथ भारत लौट आई. माधुरी दीक्षित जो के फिल्म में अभिनय नहीं बल्कि उनका सपना था की वह डॉक्टर बनना चाहती थी. लेकिन किस्तम को कुछ और ही मंजूर था.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'टॉयलेट: एक प्रेम कथा'- सामाजिक मुद्दे पर व्यंग करती है ये फिल्म!

आखिर अरबाज की पार्टी में किससे नजरे बचा रही थी सोनाक्षी

नीतू संग यूरोप टूर पर फुर्र हुए ऋषि कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -