बी-ग्रेड फिल्म के निर्देशक ने की थी माधुरी से यह डिमांड और फिर 6 महीने तक...
बी-ग्रेड फिल्म के निर्देशक ने की थी माधुरी से यह डिमांड और फिर 6 महीने तक...
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित को आप सभी ने कई फिल्मों में देखा होगा. वह एक मशहूर अदाकारा हैं और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं. माधुरी ने तेजाब और राम लखन जैसी हिट फिल्में करने के बाद रातों-रात पॉपुलरिटी हांसिल की और एक बेहतरीन स्टार बन गई थीं. वहीं बहुत कम लोग जानते हैं कि वह मजबूरी में बी-ग्रेड फिल्मों में भी काम कर चुकीं हैं. जी हाँ, शुरू-शुरू में माधुरी दीक्षित के परिवार की आर्थिक स्थिति बड़ी कमजोर थी और इसी कारण वह फिल्मों में आईं. माधुरी की पहली फिल्म फ्लॉप हो गई और उसके बाद एक निर्देशक सुदर्शन रतन ने उन्हें अपनी एक बी-ग्रेड फिल्म में काम करने के लिए साइन किया.

कहा जाता है उस फिल्म का नाम मानव हत्या था और शेखर सुमन बतौर हीरो इस फिल्म में माधुरी दीक्षित के सामने थे. वहीं जिस समय इस फिल्म की शूटिंग चल रही थी तो फिल्म का निर्देशक ने माधुरी के साथ बहुत बुरा बर्ताव किया था. जी दरअसल फिल्म में कुछ बोल्ड सीन भी शामिल किए गए थे जो निर्देशक माधुरी दीक्षित से करवाना चाहता था लेकिन माधुरी दीक्षित के माता-पिता ने ऐसा करने से मना कर दिया था. वहीं उसके बाद करीब 6 महीने तक माधुरी दीक्षित के काम की निर्देशक ने फीस नहीं दी. उसके बाद में फाइनेंसर ने भी फिल्म से अपने हाथ खींच लिए थे और इसी कारण से फिल्म भी पूरी नहीं हो पाई थी.

वहीं जब माधुरी दीक्षित एक बेहतरीन स्टार बन गईं तो कई टीवी चैनलों पर इस फिल्म को उसी तरीके से दिखाया गया था, जिस तरह से यह बनी थी और देर रात इस फिल्म का प्रसारण किया गया था. वहीं आज तक कभी भी माधुरी दीक्षित ने इस बात का जिक्र नहीं किया कि शेखर सुमन के साथ उन्होंने कभी काम किया था.

पति और बच्चों के साथ धूम-धाम से सनी लियोनी ने मनाई होली

Video: बच्चों के साथ होली का जश्न मनाते नजर आए निक-प्रियंका

प्रियंका से लेकर सोहा अली खान तक, देखिए सभी की होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -