माधुरी दीक्षित ने बेझिझक सैनिटरी पैड के साथ शेयर की ऐसी तस्वीर
माधुरी दीक्षित ने बेझिझक सैनिटरी पैड के साथ शेयर की ऐसी तस्वीर
Share:

इन दिनों बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म पैडमैन के प्रमोशन में लगे हुए है. अपनी हर फिल्म के प्रमोशन के लिए अक्षय नए-नए तरीके निकालते है और इस बार भी अक्षय ने अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ फिल्म के प्रमोशन का नया तरीका निकाला है. दरअसल अक्षय और ट्विंकल ने सभी स्टार्स को सैनिटरी नैपकिन के साथ फोटो क्लिक कर उसे शेयर करने का चैलेंज दिया है. उनके इस चैलेंज के पीछे सभी को ये समझाने की कोशिश की जा रही है कि पीरियड्स कोई शर्म वाली बात नहीं है ये नेचुरल है.

अक्षय और ट्विंकल के इस चैलेंज को अब बॉलीवुड की धक्-धक् गर्ल माधुरी दीक्षित ने भी स्वीकार किया है. हाल ही में उन्होंने फेसबुक पर सैनिटरी नैपकिन के साथ फोटो शेयर किया है. इस फोटो को शेयर कर उन्होंने अनिल कपूर को स्पेशल थैंक्स कहा है. साथ ही उन्होंने लिखा है कि- 'हां ये मेरे हाथो में पैड है और इसमें शर्माने वाली कोई बात नहीं है क्योकि नेचुरल प्रोसेस है.' 

माधुरी ने इस फोटो में करण जौहर, अजय देवगन, करिश्मा कपूर को भी टैग किया है. अब आप ये ही सोच रहे होंगे कि माधुरी ने अनिल को थैंक्स क्यों कहा है तो आपको बता दे दरसअल कुछ दिन पहले अक्षय के चैलेंज को अनिल ने भी स्वीकार किया था जिसके बाद उन्होंने दुकान पर जाकर सैनिटरी नैपकिन बेचे थे और इस दौरान अनिल के साथ राजकुमार राव भी नजर आये थे. आपको बता दे फिल्म पैडमैन 9 फरवरी को रिलीज़ होगी.

गौतम ने अपनी शादी को लेकर किया खुलासा

लैक्मे फैशन वीक 2018 में दिखा शिल्पा का हॉट जलवा

'रंगीला गर्ल' ने कुछ इस अंदाज़ में किया अपना बर्थडे सेलिब्रेशन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -