लम्बे ब्रेक के बाद ईशान खट्टर ने साइन की दो फिल्में!

बॉलीवुड स्टार ईशान खट्टर ने पिछले साल ईरानी फिल्म निर्माता माजिद मजीदी की 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' में एक्टिंग कर अपनी करियर की शुरुआत की थी. जिसके बाद उन्हें जान्हवी कपूर के साथ फिल्म 'धड़क' में भी देखा गया था.अब खबर हैं कि उन्हें कुछ और फिल्में मिल गई हैं. इसके पहले ये खबर आई थी कि उन्होंने एक फिल्म को छोड़ दिया जिसमें वो काम करने वाले थे. कई फिल्मों के लिए एक्टर का नाम सामने आया, लेकिन यह सभी खबरे महज अफवाह निकलीं. इसके बाद ही और खबरें आ रही हैं. 

बता दें, फिलहाल आ रही खबर के मुताबिक एक्टर ने विशाल भारद्वाज की फिल्म से भी खुद को अलग कर लिया है. दूसरी रिपोर्ट के अनुसार ईशान ने आखिरकार अपनी अगली फिल्मों को फाइनल कर लिया है. इस बार एक्टर ने एक नहीं बल्कि दो प्रोजेक्ट्स के लिए हामी भरी है. जिसमे से एक की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू होने वाली है. जल्दी ही उन्हें दूसरी फिल्म में देखा जायेगा जिसके लिए वो और फैंस काफी इंतज़ार कर रहे हैं. 

जानकारी के अनुसार, ईशान को अली अब्बास जफर के अगले प्रोजेक्ट में देखा जायेगा, जिसे उनका एक असिस्टेंट डायरेक्ट करेगा. इस फिल्म के साथ जफर अपना प्रोडक्शन हाउस लॉन्च करेंगे. बात करें फिल्म की तो यह एक रोमांटिक फिल्म होने वाली है, जिसके लिए फिलहाल लीड एक्ट्रेस की तलाश की जा रही है. इस फिल्म की शूटिंग इस साल के टैंट तक मुंबई में शुरू की जाएगी.

अनुराग कश्यप की Ludo में विद्या बालन का होगा ऐसा किरदार

सैम मानेकशॉ के किरदार में ऐसे ढले विक्की कौशल, देखें वीडियो

दंगल गर्ल ने इस कारण लिया बॉलीवुड छोड़ने का फैसला, मचा तहलका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -